मुंबई Exclusive: shipla Shetty ने किया खुलासा, बताया मुश्किल समय में किस चीज ने किया शांत

Exclusive: shipla Shetty ने किया खुलासा, बताया मुश्किल समय में किस चीज ने किया शांत

Exclusive: shipla Shetty ने किया खुलासा, बताया मुश्किल समय में किस चीज ने किया शांत

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundrra) ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. शिल्पा के पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट है. लगभग 14 साल बाद 2021 में हंगामा 2 से वापसी करने के बाद वह जल्द ही फिल्म निकम्मा (Nikamma) में अवनि के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दस्सानी (Abhimanyu Dassani) और शर्ली सेतिया (Shirley Setia) मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे. इस फिल्म को लेकर शिल्पा शेट्टी ने First India Filmy कई सारी बातें की. 

फिल्म के सुपर वुमन कांसेप्ट के बारे में बात करते हुए Shilpa ने बताया कि हर महिला सुपर वुमन होती है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं भी एक सुपर वुमन हूं. मैंने अपने जीवन में हर महिला की तरह कई सारी भूमिकाएं निभाई हैं. इस फिल्म में मेरा किरदार एक सुपरपोजिशन महिला का है. उसकी सादगी और भ्रष्ट ना होने की काबिलियत ही उसे सुपर बनाती है. काम की जगह पर वह कितनी भी सख्त क्यों ना हो लेकिन घर में वह उतनी ही सॉफ्ट रहती है, शायद इसलिए वह सुपर वुमन है. शिल्पा ने कहा कि इस किरदार को निभाना बहुत ही मजेदार था. 

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए शिल्पा (Shilpa) ने कहा कि मैं बहुत इमोशनल हो जाती हूं. फिल्म में अभिमन्यु के साथ मेरा एक इमोशनल सीन था और इसकी शूटिंग कंप्लीट होने के बाद भी मेरी आंखों में आंसू आ रहे थे. शिल्पा ने आगे कहा कि मैं कह सकती हूं कि अपने करियर में इतनी सारी फिल्में करने के बाद भी इस तरह से कुछ अलग करना बहुत ही एक्साइटेड था.

जब उनसे फिल्म के प्रदर्शन को लेकर पूछा गया क्योंकि उनके साथ इस फिल्म में दो नए कलाकार हैं इस पर उन्होंने कहा कि वह नहीं सोचती की फिल्म कैसा काम करेगी बस वह अपना बेस्ट देती है. शिल्पा ने कहा कि मैं अपना 100% देती हूं. अगर कलाकार फिल्म के प्रदर्शन के बारे में सोचना शुरु कर देंगे तो यह उनके काम में दिखने लगेगा. उन्होंने कहा कि फिल्म कलाकार की वजह से नहीं बल्कि कंटेंट की वजह से चलती है. 

आजकल चल रहे इंडस्ट्री के बदलाव को लेकर उन्होंने कहा कि छोटे कलाकारों को वह पहचान मिल रही है, जिससे वह डिजर्व करते हैं. उन्होंने कहा कि माध्यम भले ही OTT है लेकिन दर्शक उन्हें पसंद कर रहे हैं यह बहुत अच्छी बात है.  एक्ट्रेस ने कहा कि यह एक अलग समय है और अलग उद्योग भी जहां नए कलाकार और नए तरह का कंटेंट पेश किया जा रहा है. इस समय में वापसी करके मैं बहुत खुश हूं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मौजूद हो और योग की बात ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. First India Filmy से बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि किस तरह से अशांत समय में शांत रहने के लिए योग उनकी मदद करता है. शिल्पा ने बताया कि मैं कि योगी हूं. एक योग में हर रोज करती हूं और मेरी लोगों से भी यही रिक्वेस्ट है कि वह योग करें. ये आपको बीमारियों से तो बचाएगा ही वहीं आपके दिमाग को फ्रेश रखने में भी मदद करेगा. अगर अपने आप में जागरूकता लाना है तो ध्यान बहुत जरूरी है.

और पढ़ें