अजमेर दरगाह थाना क्षेत्र में विस्फोटक की सूचना से मची खलबली, तीन संदिग्ध गिरफ्तार

दरगाह थाना क्षेत्र में विस्फोटक की सूचना से मची खलबली, तीन संदिग्ध गिरफ्तार

दरगाह थाना क्षेत्र में विस्फोटक की सूचना से मची खलबली, तीन संदिग्ध गिरफ्तार

अजमेर: विजयदशमी पर दरगाह थाना क्षेत्र में विस्फोटक की सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियों में खलबली मचा दी. पुष्कर थाना पुलिस के साथ क्विक रिस्पांस टीम फोर्स ने दरगाह क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया. पुलिस ने नाला बाजार में एक होटल में तीन युवकों को पकड़ा और उनके पास से धारदार हथियार बरामद किए गए. पुलिस आरोपियों से पड़ताल में जुटी हुई है. 

होटल से तीन संदिग्धों को पकड़ा: 
अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक व राष्ट्रीय ने बताया कि पुष्कर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि अजमेर की दरगाह क्षेत्र में युवक किसी वारदात को अंजाम देने पहुंचे हैं जिनके पास बारूद और हथियार होने की भी आशंका है. जिस पर हमारी पुष्कर थाना पुलिस और क्विक रिस्पांस टीम ने सर्च अभियान चलाया और होटल से तीन संदिग्धों को पकड़ा. उनके पास से धारदार हथियार बरामद हुए और किसी प्रकार का कोई बारूद या कोई और हथियार उनके पास से नहीं बरामद हुआ. 

आरोपी किसी के साथ मारपीट करने आए थे: 
आरोपी नागौर के पादु कला निवासी मुन्ना और मनीष जाट खालित्य वसीम के नाम से पहचान हुई है. वहीं एसपी ने यह भी बताया कि आरोपियों की किसी से कोई बातचीत हो गई थी जिस पर उसके साथ मारपीट करने के लिए आए थे. आरोपियों पर पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज है उनसे पूछताछ जारी है. 

और पढ़ें