रंगदारी: रोडवेज के GM को मिला पत्र; श्मशान घाट में मंगवाई रकम, नहीं देने पर गोली मारने की धमकी

रंगदारी: रोडवेज के GM को मिला पत्र; श्मशान घाट में मंगवाई रकम, नहीं देने पर गोली मारने की धमकी

रंगदारी: रोडवेज के GM को मिला पत्र; श्मशान घाट में मंगवाई रकम,  नहीं देने पर गोली मारने की धमकी

चरखी दादरी: हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) के जनरल मैनेजर (General Manager) रविश हुड्डा को एक चिट्ठी मिली जिसमें उनेस से भारी रूपयों की मांग की गई. नही देने पर गोली मार देने की धमकी भी दी गई है. हुड्डा ने पुलिस में इसकी कंपलेन दर्ज करवाई है. 

पत्र के अंत में लिखा है बिश्नोई गैंग:
जानकारी के अनुसार हरियाणा के चरखी दादरी में रोडवेज के GM को धमकी भरा एक पत्र आया है. इसमें गुंडों ने 50 लाख रुपए (Fifty Lakh Rupees) की मांग की है और नहीं देने पर गोली मार (Shoo-Out) देने की धमकी दी गई है. चिट्‌ठी के अंत में नीचे प्रधान बिश्नोई गैंग लिखा है. शिकायत के बाद सिटी थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

GM को कार्यालय के कर्मचारी ने लाकर दिया था लिफाफा:
पुलिस को दी शिकायत में हरियाणा रोडवेज के चरखी दादरी डिपो के महाप्रबंधक (GM) रविश हुड्डा ने बताया कि कार्यालय के एक कर्मचारी (An Office Worker) ने उन्हें एक लिफाफा लाकर दिया था. 15 अप्रैल को छुट्टी होने के कारण कर्मचारी इसे नहीं देख पाया. अब जब उन्होंने इसे चेक किया तो इसमें एक पत्र मिला. पत्र में 50 लाख रुपए की मांग की गई है. रुपए न देने पर GM और उनके परिवार को दिनदहाड़े गोलियों से भून देने की धमकी दी गई है. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की:
रविश कुमार के मुताबिक फिरौती की रकम 25 अप्रैल को मकड़ौली गांव के श्मशान घाट में खड़े गैंग के गुर्गों को देने की बात लिखी गई है. उन्होंने इस धमकी के संबंध (Regarding Threatening) में पुलिस को शिकायत दी है. थाना सिटी की पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. प्राथमिक जांच के अनुसार पत्र के अंत में प्रधान बिश्नोई गैंग लिखा है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि यह फिरौती बिश्नोई गैंग की तरफ से मांगी गई है.

और पढ़ें