सरकारी आवासों पर कब्जा करने वाले 106 पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुई एफआईआर

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/18 11:42

बरेली। ऐसा लगता है कि पुलिसवालों में सीएम योगी का कोई खौफ नहीं है। बरेली में सैंकड़ो पुलिसकर्मी सरकारी आवासों पर सालों से कुंडली जमाये बैठे है। सरकारी आवासों पर कब्ज़ा करने के कारण 106 पुलिस वालों पर एफआईआर दर्ज की गई है। इतनी बड़ी संख्या में एफआईआर दर्ज होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

एसएसपी मुनिराज की फटकार के बावजूद भी जब पुलिसकर्मियों ने सरकारी आवास खाली नहीं किये। जिसके बाद एसएसपी ने एसपी सिटी को आदेश दिया कि वो ऐसे पुलिसवालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करे। जिसके बाद एसपी सिटी की तरफ से सात अलग अलग थानों में 106 पुलिसवालों पर एफआईआर दर्ज की गई है। किला, सुभासनगर, प्रेमनगर, इज़्ज़तनगर, कोतवाली, बारादरी और कैंट थाने में 106 पुलिसवालों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पिछले 24 घंटो में बरेली के अलग अलग थानों में इतनी बड़ी संख्या में एफआईआर दर्ज होने से पुलिसकर्मी काफी डरे हुए हैं।

इन सभी पुलिसवालों का सालों पहले ट्रांसफर हो चुका है। लेकिन ये पुलिस वाले सरकारी आवासों का मोह त्याग नहीं सके। जिस वजह से इन सभी पुलिसवालों पर एफआईआर दर्ज की गई है। एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि जिन 106 पुलिसवालों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। उन सभी को पहले कई बार नोटिस दिए गए लेकिन पुलिसवालों ने सरकारी आवास खाली नहीं किये। पानी सर से ऊपर हो जाने की वजह से आईपीसी की धारा 447 और 29 पुलिस एक्ट के तहत शहर के 7 थानों में पुलिसवालों पर एफआईआर दर्ज की गई है।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

संबंधित ख़बरे

Most Related Stories

Stories You May be Interested in