मुंबई Faisal Shaikh ने jannat Zubair संग अपने रिश्ते की सच्चाई रखी सामने, कही ये बात

Faisal Shaikh ने jannat Zubair संग अपने रिश्ते की सच्चाई रखी सामने, कही ये बात

Faisal Shaikh ने jannat Zubair संग अपने रिश्ते की सच्चाई रखी सामने, कही ये बात

मुंबई : फैजल शेख ( Faisal Shaikh) और जन्नत जुबेर (Jannat Zubair) को कई बार सोशल मीडिया पर साथ में देखा जाता है. जब भी दोनों साथ दिखते हैं तो यही सवाल उठता है कि दोनों दोस्त से बढ़कर है. दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री कमाल की होती है. लेकिन हमेशा यह दोनों यही कहते हैं कि वह अच्छे दोस्त हैं. कुछ सालों पहले जन्नत जुबेर (Jannat Zubair) का नाम फैजल शेख (Faisal Shaikh) के साथ जुड़ा था. उस समय इन दोनों का एक गाना सामने आया था तभी से यह बातें चल रही थी. 

उसमें ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जताते हुए कहा था कि ऐसे किसी के साथ नाम जोड़ देना बहुत गलत होता है. अब एक बार फिर यह दोनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में साथ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फैजल शेख (Faisal Shaikh) ने शो के बारे में बात करते हुए जन्नत (Jannat) का जिक्र किया है और कहा है कि उनके वहां होने की वजह से उन्हें इमोशनल सपोर्ट मिलेगा.

अपने और जन्नत (Jannat) के बारे में बात करते हुए फैजल (Faisal) ने कहा कि हम दोनों लंबे समय से एक दूसरे के दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे. हमने कई सारे प्रोजेक्ट एक साथ किए हैं, आगे भी करेंगे. लोगों को जैसा लगता है वैसा कुछ भी नहीं है. हमारे केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों अच्छी है. हम एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं.

और पढ़ें