मुंबई Anjali Arora का फेक एमएमएस हुआ वायरल, रोते हुए बोलीं- मेरा भी परिवार है

Anjali Arora का फेक एमएमएस हुआ वायरल, रोते हुए बोलीं- मेरा भी परिवार है

Anjali Arora का फेक एमएमएस हुआ वायरल, रोते हुए बोलीं- मेरा भी परिवार है

मुंबई : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप में नजर आई अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों अपने गाने सैयां दिल में आना रे के चलते सुर्खियों में बनी हुए हैं. इसी बीच को विवादों में भी आ गई है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर यह लिखा है कि यह अंजलि का एमएमएस है.

इन सभी चीजों को देखते हुए और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और वीडियो फैलाने वालों से यह सवाल किया है कि अगर उनके घर के किसी सदस्य के साथ ऐसा होता तो उन्हे कैसा लगता. एक इंटरव्यू के दौरान अंजलि ने रोते हुए अपने इमोशनल शहर की और बताया कि यह पहली बार नहीं है उनके पेरेंट्स पहले भी यह सब झेल चुके हैं.

इस वीडियो पर बात करते हुए अंजलि (Anjali) ने कहा कि मेरा नाम लेकर मेरे फोटो लगाकर यह लोग क्या करना चाहते हैं मैं समझ नहीं पा रही हूं. इन्हीं लोगों ने तो मुझे बनाया है, इनकी फैमिली की तरह मेरी भी फैमिली है. ये बोलते हुए अंजलि रो पड़ी.

दुखी होते हुए अंजलि (Anjali) ने कहा कि जब आप को बनाने वाले ही ऐसी हरकतें करते हैं तो बहुत दुख होता है. उन्होंने कहा कि वह कहते हैं ना जब किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम ही कर दो मेरे साथ भी यही हो रहा है.

अंजलि (Anjali) ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब उनके साथ यह सब हो रहा है. जब लॉकअप में थी इस दौरान चौथे हफ्ते के दौरान भी कुछ लोग वीडियो पर उनका चेहरा लगाकर इस तरह की हरकतें कर रहे थे. जिसकी शिकायत उनके पेरेंट्स ने पुलिस में दर्ज कराई थी.

और पढ़ें