Live News »

थाने में चला फैमिली ड्रामा, पति ने पैर पकड़कर मांगी पत्नी से माफी

थाने में चला फैमिली ड्रामा, पति ने पैर पकड़कर मांगी पत्नी से माफी

कामां(भरतपुर): कामां थाने पर आज एक फैमिली ड्रामा देखने को मिला. जहां पत्नी ने पहले तो पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत की जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गांव पहुंचकर पति को हिरासत में लेकर थाने ले आई. थाने पर मौजूद पत्नी के आगे पति ने हाथ जोड़कर और पैर पकड़ कर माफी मांगी तो पत्नी पुलिस से कार्रवाई नहीं करने की मांग करने लग गई. थाने में पति-पत्नी के ड्रामे को देखकर पुलिसकर्मी भी आश्चर्यचकित रह गए कि आखिर इतनी पिटाई लगने के बाद भी पत्नी ने तुरंत ही पति को माफ कर दिया और पुलिस ने भी पति-पत्नी के बीच हुए समझौते को देखकर तुरंत पति को शांति भंग के आरोप में पाबंद करते हुए एसडीएम के समक्ष पेश कर दिया. जहां एसडीएम ने भविष्य में मारपीट नहीं करने की चेतावनी देते हुए पति को रिहा कर दिया. 

धर्मवीर की रेशमा से करीब 2 वर्ष पहले ही हुई थी शादी: 
यह है मामला.. कामां थाना क्षेत्र के अकाता गांव का. अकाता गांव निवासी धर्मवीर की शादी करीब 2 वर्ष पहले कामां के गांव सहेडा निवासी रेशमा के साथ हुई थी जिसके बाद दोनों बड़े ही प्रेम पूर्वक अपना जीवन यापन कर रहे थे जिनके एक बच्चा भी था लेकिन कुछ दिनों से पति धर्मवीर शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था जिससे परेशान होकर पीड़ित पत्नी ने अपने परिवारजनों के साथ कामां थाने पहुंचकर पति की शिकायत कर डाली जिस पर थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर रवि कटारा ने मामले की गंभीरता समझते हुए तुरंत प्रभाव से गांव पहुंचकर पति को हिरासत में लेकर थाने ले आए लेकिन थाने पर मौजूद पत्नी को देखकर पति ने पैर पकड़कर और हाथ जोड़कर माफी मांग ली और दोबारा से मारपीट नहीं करने का आश्वासन दे दिया. जिसके बाद पत्नी ने पुलिस से कोई कार्रवाई नहीं करने का आग्रह किया.

पति-पत्नी के हुए थाने में ड्रामे को देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए: 
पति-पत्नी के हुए थाने में ड्रामा को देखकर सभी पुलिसकर्मी आश्चर्यचकित रह गए और पुलिस ने भी दोनों पति-पत्नी के बीच मधुर संबंधों को देखते हुए तुरंत प्रभाव से पति को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर एसडीएम के समक्ष पेश कर दिया. जहां एसडीएम ने पति को भविष्य में मारपीट नहीं करने की चेतावनी देकर पाबंद करते हुए रिहा कर दिया. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी अपने घर चले गए. परंतु पति-पत्नी के बीच हुए थाने में ड्रामे को देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए और पत्नी रेशमा की सभी लोग प्रशंसा करते हुए नजर आए. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in