मुंबई मशहूर सिंगर बप्‍पी दा कोरोना टेस्ट में निकले पॉजीटिव, फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की दुआ

मशहूर सिंगर बप्‍पी दा कोरोना टेस्ट में निकले पॉजीटिव, फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की दुआ

मशहूर सिंगर बप्‍पी दा कोरोना टेस्ट में निकले पॉजीटिव, फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की दुआ

मुम्बईः संगीत जगत से थोड़ी बुरी खबर आ रही है, जहां संगीतकार एवं गायक बप्पी लहिरी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए  एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी बप्पी लहिरी की बेटी एवं गायिका रीमा लहिरी बंसल ने दी है. गायक के प्रवक्ता ने कल रात एक बयान जारी किया था, जिसके अनुसार 68 वर्षीय गायक को एहतियाती तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं बप्पी दा

रीमा लहिरी बंसल ने एक बयान में कहा है कि बप्पी दा ने काफी एहतियात बरते लेकिन वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं, उनमें संक्रमण के मामूली लक्षण हैं. उनकी उम्र को देखते हुए एहतियाती तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया हैं, वहां वह डॉ. उडवाडिया की निगरानी में हैं. 

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए करा लिया था रजिस्ट्रेशन

उन्होंने कहा है कि वे जल्द ठीक होकर घर लौट आएंगे. आप सभी का प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. गौरतलब है कि बप्पी लहिरी ने 17 मार्च को इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि उन्होंने कोविड-19 रोधी टीका लगवाने के लिए पंजीकरण करा लिया है. मुम्बई में बुधवार को कोविड-19 के 5,399 नए मामले सामने आए, जिसके बाद शहर में अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 4,14,773 हो गई थी. 

और पढ़ें