मुंबई Janhit Mein Jaari पर फेमस राइटर ने उठाए सवाल, कहा- चुराई गई है कहानी

Janhit Mein Jaari पर फेमस राइटर ने उठाए सवाल, कहा- चुराई गई है कहानी

Janhit Mein Jaari पर फेमस राइटर ने उठाए सवाल, कहा- चुराई गई है कहानी

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) रिलीज हो चुकी है. फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है. यह फिल्म एक अलग टीम के साथ आई है जिसे लेकर अब सवाल भी किए जा रहे हैं. फेमस राइटर जितेंद्र ज्ञानचंदानी ने यह दावा किया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को राइटर और डायरेक्टर राज शांडिल्य (Raj Shandilya) ने एक पहले लिखी हुई कहानी से चुराया है. वहीं शांडिल्य ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. 

जितेंद्र ज्ञानचंदानी नहीं है दावा किया कि उन्होंने गौतम प्रसाद शॉ के साथ मिलकर एक कहानी लिखी थी जिसका नाम कंडोम प्यार की पहली शॉर्ट है. इस कहानी को हमने रजिस्टर भी कराया था और एक डायरेक्टर से इसे बनाने पर बाद भी आगे बढ़ी थी. आगे उन्होंने बताया कि गौतम ने साल 2020 में राज को कहानी दी थी और इसी साल उन्होंने जनहित में जारी बनाने का ऐलान किया. 

जितेंद्र ने इस बात का भी दावा किया है कि वर्सोवा पुलिस ने उन्होंने इस मामले को दर्ज कराया है. एसडब्ल्यूए के पास भी यह मामला पहुंचाया है जिसकी सुनवाई होनी है. वो यह कहते नजर आए कि इस लड़ाई में राइटर्स उनके साथ नहीं हैं. क्योंकि बहुत से ऐसे प्रोडक्शन हाउस हैं जिनके पास बॉलीवुड और बड़े लोगों के खिलाफ लड़ने का सोर्स नहीं है.

इस मामले को लेकर राज्य शांडिल्य (Raj Shandilya) का कहना है कि हम उनकी बातों का जवाब कानूनी तरीके से दे चुके हैं. हमारी फिल्म की कहानी 2017 में ही रजिस्टर हो गई थी. इस तरह से कोई भी आकर कुछ भी कह सकता है.

और पढ़ें