shahrukh Khan के बर्थडे पर फैंस को मिली एक और ट्रीट, सितारों ने इस अंदाज में किया विश

मुंबई : आज बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान का टीजर रिलीज करते हुए फैंस को बर्थडे की ट्रीट भी दे दी है.

Happy Birthday @iamsrk 🐯🤗❤️ I’d rather look at you than anything else - then, now and forever! Thank you for bringing so much joy to our lives. Thank you for being you. May this year be wonderful in every way. pic.twitter.com/eII2QQPapA

— Dia Mirza (@deespeak) November 2, 2022

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने भी उनके पौधे की खास ट्रीट फैंस को दी है. अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र के पहले 10 मिनट रिलीज किए गए हैं जहां फैंस को शाहरुख खान का कैमियो अवतार देखने को मिल सकता है। इंस्टाग्राम पर अयान मुखर्जी ने लिखा कि आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सभी के लिए पेश है ब्रह्मास्त्र के 10 मिनट जिसमें शामिल है हमारा वानर अस्त्र का एक्शन पीस.

It’s world SRK day!
To the one who makes me believe anything is possible, eternal love exists, and whatever happens, grace always sees you through stronger.
Happy birthday Gentleman 101
Respect and love forever @iamsrk sir
❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️#HappyBirthdayShahRukhKhan

— Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) November 2, 2022

अयान मुखर्जी ने तो शाहरुख खान के फैंस को ट्रीट दे दी है, लेकिन किंग खान को बधाइयां मिलने का सिलसिला लगातार जारी है और सितारे अलग अलग अंदाज में उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. दीया मिर्जा (Diya Mirza) ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी है इस तस्वीर में शाहरुख, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा एक साथ नजर आ रहे हैं.

 

शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने पिता को बचपन की तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया है. तस्वीर में सुहाना और आर्यन शाहरुख के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.

जॉन अब्राहम (John Abraham) जो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं उन्होंने फिल्म का टीजर शाहरुख को डेडिकेट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. जॉन अब्राहम ने ट्वीट करते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे शाहरुख आपको हमेशा प्यार 25 जनवरी 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें पठान.

इसके अलावा बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटी सहित क्रिकेट के बड़े सितारों ने भी किंग खान को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबरें सामने आ रही है कि शाहरुख (Shahrukh) अपने बर्थडे पर कोई खास सेलिब्रेशन तो नहीं करने वाले हैं लेकिन उनका प्लान फैंस के साथ केक कट करने का है. कहां जा रहा है कि यह केक कटिंग सेरेमनी फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड पर की जाने वाली है जहां पर शाहरुख अपने फैंस के साथ रहेंगे.