फैंस को पसंद आया Ram Setu का टीजर, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रामसेतु का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फैंस को टीजर पसंद आ रहा है. हर जगह फिल्म के गाने और विजुअल की तारीफ की जा रही है. इस साल अक्षय कुमार की एक के बाद एक कई फिल्में आई हैं जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में एडवेंचर से भरपूर रामसेतु से कुछ उम्मीदें लगाई जा रही है. फैंस को लग रहा है कि फिल्म शानदार होने वाली है.

रिलीज होते ही रामसेतु का टीचर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. टीजर देखकर लोग अपना रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं. टीजर की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा कि दमदार टीजर है फिल्म का, विजुअल एफेक्ट और बैकग्राउंड म्यूजिक शानदार है.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस दिवाली पर एक्शन से भरपूर राम सेतु का सरप्राइस देने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बिल्कुल तैयार हैं.

एक अन्य यूजर ने टीजर की तारीफ करते हुए कहा कि टीजर उम्मीद से ज्यादा अच्छा है. भारतीय इतिहास को दिखा रही इस फिल्म को देखने का इंतजार करना पड़ेगा.

फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है. 25 अक्टूबर को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.