फराह खान हुई कोविड-19 से संक्रमित, कहा- टीके की दोनों खुराक लेने के बाद भी हुआ कोरोना

फराह खान हुई कोविड-19 से संक्रमित, कहा- टीके की दोनों खुराक लेने के बाद भी हुआ कोरोना

फराह खान हुई कोविड-19 से संक्रमित, कहा-  टीके की दोनों खुराक लेने के बाद भी हुआ कोरोना

मुंबई: फिल्मकार एवं नृत्य निर्देशक फराह खान कुंदर ने बुधवार को बताया कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हैं एवं शीघ्र ही उससे उबरने की उन्हें उम्मीद है. 

जो संपर्क में आए वे करा ले जांच: 
‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘ हैपी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों की 56 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि पूर्ण टीकाकरण के बाद भी वह संक्रमित हो गयीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि टीके की दोनों खुराक लेने एवं टीकाकरण करा चुके अधिकतर लोगों के साथ काम करने के बावजूद मैं कोविड से संक्रमित हो गयी. मैंने पहले ही उन सभी को परीक्षण कराने के लिए बोल दिया है जिनके संपर्क में मैं आयी. उन्होंने कहा कि यदि मैं (अधिक उम्र एवं घटती याददाश्त की वजह से) किसी को भूल गयी हूं तो कृपया वह भी जांच करा लें. मुझे शीघ्र ही स्वस्थ हो जाने की उम्मीद है. 

फराह फिलहाल जी कॉमेडी शो’ की जज के रूप में नजर आती हैं और उन्होंने हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ एक डांस रियलिटी शो के लिए शूट किया था. मंगलवार को मुंबई में कोविड-19 के 323 नये मामले सामने आए और एक व्यक्ति की इस संक्रमण से जान चली गयी। महानगर में अबतक 7,44,155 लोग संक्रमित हुए हैं जिनमें से 15,977 की मौत हो गयी. सोर्स-भाषा

और पढ़ें