मुंबई 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे Fardeen Khan, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे Fardeen Khan, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे Fardeen Khan, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई : एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) को पिछले 13 सालों में बड़े पर्दे की एक भी फिल्म में नहीं देखा गया. कुछ दिनों पहले फिटनेस को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी थी और अब खबर आ रही है कि वह फिल्मों में वापसी करने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि विस्फोट नामक फिल्म से फरदीन खान (Fardeen Khan) धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट तय की जा चुकी है और इससे कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनाया जा रहा है. इस फिल्म में फरदीन के साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्माता संजय गुप्ता ने बताया कि पहले इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला था लेकिन अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी.

संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने बताया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है इसलिए विस्फोट को साल 2023 में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म 2012 में आई रॉक, पेपर, कैंची का ऑफिशियल रीमेक है.

फिल्म में फरदीन खान (Fardeen Khan), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ क्रिस्टल डिसूजा, सीमा बापट, प्रिया बापट और शीबा चड्डा दिखाई देने वाले हैं. संजय गुप्ता के साथ भूषण कुमार भी फिल्म के प्रोड्यूसर है. फरदीन की बात करें तो साल 2010 में वह फिल्म दूल्हे राजा में दिखाई दिए थे और अजय देवगन के साथ ऑल द बेस्ट में भी वो नजर आए थे.

और पढ़ें