मुंबई Farhan Akhtar ने शुरू की Shahrukh Khan स्टारर Don 3 की तैयारी, जल्द होगी शूटिंग!

Farhan Akhtar ने शुरू की Shahrukh Khan स्टारर Don 3 की तैयारी, जल्द होगी शूटिंग!

Farhan Akhtar ने शुरू की Shahrukh Khan स्टारर Don 3 की तैयारी, जल्द होगी शूटिंग!

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है. लेकिन इस वक्त वह कई सारे प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं. अपनी फिल्म पठान (Pathan) और जवान (Jawan) के अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की डंकी (Dunki) भी है. इसी बीच यह खबर आई है कि बॉलीवुड के फेमस एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने डॉन 3 (Don 3) की तैयारी शुरू कर दी है. 

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक डॉन एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो सभी के करीब है और लंबे समय से इसकी फ्रेंचाइजी लाने पर विचार किया जा रहा है. लेकिन किसी ना किसी वजह से यह नहीं हो पा रहा. लेकिन अब टीम ने फ्रेंचाइजी को अगली स्टेज पर ले जाने की ठान ली है और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर चुके हैं. जिसे वह डॉन यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को सुनाएंगे. 

फरहान ने डॉन 3 (Don 3) के लिए इस फ्रेंचाइजी के ओरिजिनल निर्माता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से भी विचार विमर्श किया है. हमेशा की तरह प्रोजेक्ट अपने शुरुआती चरण में है और स्क्रीनप्ले का आकार ही इसके फ्यूचर को तय करेगा. लेकिन यह कंफर्म हो गया है कि फरहान ने स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है.  फैंस भी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को डॉन 3 (Don 3) में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

डॉन 3 (Don 3) के अलावा फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी फिल्म जी ली जरा पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक साथ नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि अगले साल तक फिल्म रिलीज हो जाएगी.

और पढ़ें