गाजियाबाद Farmer Protest: किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे पंजाबी सिंगर बब्बू मान, कहा-मैं किसान हूं, ना भूला, ना भूलूंगा

Farmer Protest: किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे पंजाबी सिंगर बब्बू मान, कहा-मैं किसान हूं, ना भूला, ना भूलूंगा

Farmer Protest: किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे पंजाबी सिंगर बब्बू मान, कहा-मैं किसान हूं, ना भूला, ना भूलूंगा

गाजियाबादः पंजाबी गायक बब्बू मान ने बुधवार को दिल्ली-उत्तर प्रदेश सीमा पर गाजीपुर प्रदर्शनस्थल पहुंचकर किसानों से मुलाकात की है और विवादास्पद कृषि कानूनों के खिलाफ उनके आंदोलन के प्रति समर्थन व्यक्त किया है. सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से इस आंदोलन का समर्थन कर चुके मान ने कहा है कि वह बॉलीवुड के उन कलाकारों के साथ बहस करने के लिए तैयार हैं जो सोचते हैं कि यह आंदोलन गलत है.

लंबे संघर्ष के लिए तैयार किसान

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के बयान के अनुसार पंजाबी गायक ने कहा है कि सबसे पहली बात यह है कि मैं किसान हूं. मैं इसे नहीं भूला हूं और इसे कभी नहीं भूलूंगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मान बीकेयू नेता राकेश टिकैत के साथ बातचीत की और मंच पर अपने गाने भी गाये थे. टिकैत ने कहा है कि सरकार इस प्रदर्शन को लंबा खींचना चाहती है लेकिन किसान भी लंबे संघर्ष के लिए तैयार हैं.

जब तक बात नहीं बनेगी, नहीं जाएंगे

उनका कहना है कि जब तक मांगे नहीं मानी जाती है हम यहां से नहीं जाएंगे. गौरतलब है कि किसान पिछले दो महिनों से दिल्ली की बाहरी सीमाओं पर डटे हुए है और केन्द्र सरकार की ओर से लाए गए तीन कृषि कानूनों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं. इस दौरान कई दौर की वार्ताएं भी रखी गई थी मगर कोई भी वार्ता सफल नहीं हो पाई है. फिलहाल इस मामले में आगे क्या होता है ये तो वक्त ही बताएगा. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें