मथुरा, उत्तरप्रदेश BJP नेता अरुण सिंह ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- प्रियंका गेहूं और जौ की फसल में अंतर नहीं बता पाएंगी

BJP नेता अरुण सिंह ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- प्रियंका गेहूं और जौ की फसल में अंतर नहीं बता पाएंगी

BJP नेता अरुण सिंह ने प्रियंका गांधी पर साधा  निशाना, कहा- प्रियंका गेहूं और जौ की फसल में अंतर नहीं बता पाएंगी

मथुराः भाजपा सांसद अरुण सिंह ने केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को समर्थन देने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए मंगलवार को दावा किया है कि कांग्रेस नेता को कृषि की कोई जानकारी नहीं है और वह गेहूं एवं जौ की फसल में अंतर नहीं बता सकतीं है. इतना ही नहीं उनका दावा है कि ये कदम राजनैतिक हितों के लिए उठाए जा रहे हैं.

पार्टी पर लगाए मुर्ख बनाने के आरोप

सिंह ने वृंदावन कुंभ में संवाददाताओं से कहा है कि कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल किसानों को गुमराह कर रहे हैं और उन्हें मूर्ख बना रहे हैं, लेकिन चुनाव में लोग उन्हें मूर्ख बनाएंगे और भाजपा के लिए मतदान करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा है कि प्रियंका गांधी गेहूं और जौ की फसल में अंतर नहीं बता पाएंगी. उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस और वाम दलों समेत विपक्षी दल अपने राजनीतिक हितों के लिए किसानों के प्रदर्शन को समर्थन दे रहे हैं.

80 दिन से चल रहा है विरोध प्रदर्शन

उनका कहना है कि ये लोगों को मुर्ख बना रहें हैं और लोग इन्हें मुर्ख बनाएंगे. मगर सारे वोट भारतीय जनता पार्टी को ही देंगे. गौरतलब है कि किसान तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ देश की राजधानी की सीमाओं पर पिछले 80 दिनों से डटे हुए है. इस दौरान कई दौर की वार्ताएं भी हो चुकी है. मगर कोई ठोस नतीजा निकल कर नहीं आया है. फिलहाल इस मामले में आगे क्या कुछ होगा ये तो वक्त ही बताएगा.

 

और पढ़ें