चंडीगढ़ Punjab: PM Modi के रास्ते में आए किसान प्रदर्शनकारी, सुरक्षा में चूक पर अफसरों से बोले- सीएम को धन्यवाद कहना, मैं जिंदा लौट पाया

Punjab: PM Modi के रास्ते में आए किसान प्रदर्शनकारी, सुरक्षा में चूक पर अफसरों से बोले- सीएम को धन्यवाद कहना, मैं जिंदा लौट पाया

चंडीगढ़: फिरोजपुर में रैली करने आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक होने का मामला सामने आया है. पीएम के रास्ते को प्रदर्शनकारी किसानों ने करीब 15 मिनट तक रोककर रखा. इसी के चलते फिरोजपुर में आज होने वाली पीएम मोदी की रैली भी रद्द हो गई. 

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में ‘‘गंभीर चूक’’ करार दिया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पीएम मोदी ने बठिंडा एयरपोर्ट पर अधिकारियों से कहा कि अपने सीएम को थैंक्स कहना, की मैंने बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया.

 

आपको बता दें कि आज सुबह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बठिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक पर हेलीकॉप्टर से जाना था. बारिश और खराब दृश्यता के कारण प्रधानमंत्री यह तय हुआ कि पीएम मोदी सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाएंगे, जिसमें दो घंटे से अधिक समय लगेगा. डीजीपी पंजाब पुलिस द्वारा आवश्यक सुरक्षा प्रबंधों की पुष्टि के बाद वह सड़क मार्ग से यात्रा करने के लिए आगे बढ़े.

कुछ प्रदर्शनकारी सड़क को जाम कर चुके थे:
हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किलोमीटर दूर जब प्रधानमंत्री मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो, वहां कुछ प्रदर्शनकारी सड़क को जाम कर चुके थे. 15-20 मिनट तक प्रधानमंत्री फ्लाईओवर पर फंसे रहे. यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी.

और पढ़ें