मेवाड़ एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत

मेवाड़ एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत

मेवाड़ एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत

केशवरायपाटन(बूंदी): कापरेन थाना क्षेत्र से होकर निकल रही दिल्ली-मुम्बई रेलवे लाइन पर मध्य रात्रि को गरजनी रेलवे फाटक पर पिता-पुत्री की रेल से कटकर मौत हो गई. जानकारी अनुसार देहीखेडा थाना क्षेत्र के जालेडा निवासी 60 वर्षीय पिता घासीलाल मीणा व 17 वर्षीय बेटी सुगना के शव गरजनी रेलवे फाटक पर पड़े मिले. सूचना पर कापरेन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए हैं.

Rajasthan Corona Updates: अस्पताल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने पर कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या 

परिजनों के अनुसार वह मानसिक अवसाद में थे: 
गौरतलब है कि पिता-पुत्री रात नौ बजे घर से निकले थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिता-पुत्री फाटक पार करते समय देर रात मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए, जबकि परिजनों ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि वह मानसिक अवसाद में थे. पुलिस ने दोनों के शवों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय कापरेन लेकर आये. जहां दोनो के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सपुर्द कर दिया. परिजनों के मुताबिक मृतक ने पांच पूर्व गांव के ही शिवराज गुर्जर के खिलाफ दीवार फांदकर घर मे घुसने का मामला भी दर्ज करवाया था. वहीं मामले में पुलिस ने युवक को भी गिरफ्तार कर रखा है. कापरेन पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है. 

केंद्रीय गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, राजीव गांधी फाउंडेशन के लेनदेन की होगी जांच 

और पढ़ें