बेटी की शादी की तैयारी में निकले पिता की सड़क हादसे में मौत

बेटी की शादी की तैयारी में निकले पिता की सड़क हादसे में मौत

श्रीविजयनगर(श्रीगंगानगर): कस्बे के निकटवर्ती रायसिंहनगर लिंक रोड पर रेड बग्गी गांव के पास मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर होने पर दो की मौके पर मौत हो गई. जबकि अन्य दो गंभीर घायल हो गए. जानकारी के अनुसार बीते दिन देर शाम अचानक ट्रैक्टर-ट्राली की मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गई जिससे मोटरसाइकिल पर सवार 4 लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई.

अजमेर के गुरुजी की रासलीला आयी सामने, परीक्षा देने गई नाबालिग छात्रा को घर ले जाकर की अश्लील हरकत 

दोनों गंभीर घायलों को सूरतगढ़ रेफर किया:
घटना की जानकारी मिलने के बाद रामसिंहपुर पुलिस मौके पर पहुंची जहां से घायलों व मृतकों को श्रीविजयनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया. सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों की टीम ने मृत लोगों के शव मोर्चरी में रखवाया जिन का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं दोनों गंभीर घायलों को सूरतगढ़ रेफर किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार हरचंद निवासी 12BLD डबजाल अपनी बहन शरबती, शिमली, डेढ़ वर्षीय बच्ची सहित ढाबा गांव से शादी समारोह अटेंड कर लौट रहे थे तभी अचानक कर रेड बग्गी के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर लगने पर सड़क पर गिरने से हरचंद व शरबती के सिर पर चोट आई जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. 

VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी चिकित्सा जगत को बड़ी सौगात, 108 भवनों का किया शिलान्यास 

हरचंद की पुत्री का 10 जुलाई का विवाह: 
वहीं शिमला व डेढ़ वर्षीय बच्ची एकता को श्रीविजयनगर सीएससी लाया गया जहां से उन्हें सूरतगढ़ रेफर कर दिया गया. परिवार जनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरचंद की पुत्री का 10 जुलाई को विवाह होना है. ऐसे में विवाह की तैयारियों को लेकर घर में खुशी का माहौल था. परंतु कल हुए सड़क हादसे में परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. 

और पढ़ें