Fawad Khan ने की Aamir Khan जैसे बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की कोशिश, पहुंच गए हॉस्पिटल

मुंबई : पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) इन दिनों अपनी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि बॉडी ट्रांसफॉरमेशन के जरिए उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) और क्रिश्चियन बेल (Christian Bale) को कॉपी करने की कोशिश की लेकिन इसका उल्टा असर हो गया और उन्हें अस्पताल जाना पड़ा.

अपनी इस फिल्म में फवाद खान (Fawad Khan) एक फाइटर की भूमिका निभा रहे हैं. कैरेक्टर के लिए उन्हें वजन बढ़ाना था और उस ट्रांसफॉरमेशन के चक्कर में उनका वजन 100 किलो तक पहुंच गया था. लेकिन ट्रांसफॉर्मेशन के चक्कर में उन्होंने जो किया उन्हें उसका बहुत पछतावा हुआ.

बता दें साल 2008 में फिल्म गजनी के लिए आमिर खान (Aamir Khan) बड़े बॉडी ट्रांसफॉरमेशन से गुजरे थे. 8 पैक एब्स को साथ में दिखाने के लिए उन्हें 13 महीने का वक्त लगा था इसके अलावा दंगल के दौरान भी उन्हें ट्रांसफॉरमेशन करना पड़ा क्योंकि इसमें उनके पेट को बढ़ा हुआ दिखाया गया था. क्रिश्चियन बेल (Christian Bale) भी कई बार बहुत सारे चेंजेस के साथ बॉडी ट्रांसफॉरमेशन से गुजर चुके हैं.

फवाद (Fawad) के पास बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने के लिए ज्यादा वक्त नहीं था इसलिए उन्होंने अपने शरीर को ज्यादा तकलीफ दे दी, जिससे उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने यह बताया कि अब मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा मैंने कुछ डाउटफुल ऑप्शन चुनें जो हमारे सेहत को नुकसान पहुंचाते है. एक्टर ने बताया कि मेरे साथ यही हुआ मेरी किडनी ने काम करना बंद कर दिया था. जिसके लिए मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. एक्टर ने कहा कि जो हुआ वह गलत था और यह जो ट्रांसफॉरमेशन है वह बिल्कुल भी इंस्पिरेशन के लायक नहीं है.

टेल मी द लीजेंड ऑफ मौलाना जट्ट में फवाद खान (Fawad Khan) माहिरा खान के साथ दिखाई देने वाले हैं. इससे पहले दोनों कई फिल्म और सीरीज में नजर आ चुके हैं. 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी पंजाबी पाकिस्तानी फिल्म बताया जा रहा है.