Live News »

भीनमाल में खाकी हुई दागदार, महिला कांस्टेबल के आशिक की निर्मम हत्या
भीनमाल में खाकी हुई दागदार, महिला कांस्टेबल के आशिक की निर्मम हत्या

जालोर। जिले के भीनमाल में खाकी दागदार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। पहले महिला कांस्टेबल ने इश्क किया, फिर युवक के साथ अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो प्लानिंग कर रक्षक ही भक्षक बनते हुए युवक को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला कांस्टेबल सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अभी भी मुख्य आरोपी पुलिस कांस्टेबल सुरेश फरार है।  

भीनमाल में खाकी हुई दागदार
जालोर के भीनमाल थाना क्षेत्र के दांतिवास गांव निवासी महिला कांस्टेबल श्रवणी कुमारी सिरोही जिले के पिंडवाड़ा पुलिस थाने में कार्यरत थी। महिला कांस्टेबल श्रवणी कुमारी का भजनलाल नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हुआ इस दौरान दोनों के अश्लील फोटो कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो गए। फोटो वायरल होने से महिला कांस्टेबल श्रवणी और उसके परिजन तनाव में आ गए। महिला कांस्टेबल का भाई भी सिरोही पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। 

अश्लील फोटो वायरल होने पर भाई के साथ बनाया हत्या का प्लान
कांस्टेबल सुरेश ने अपनी बहन महिला कांस्टेबल श्रवणी के अश्लील फोटो वायरल को लेकर युवक की हत्या का प्लान बनाया, डेयरी में काम करने वाले युवक अशोक कुमार ने हत्या करने के लिए वाहन उपलब्ध करवाया जिसके बाद मृतक युवक भजनलाल रात्रि में बाइक से भीनमाल से दांतीवास गांव जा रहा था तभी वाहन से टक्कर मारकर भजनलाल की हत्या कर दी। वहीं हत्या के मामले को सड़क हादसा दिखाने को लेकर प्रयास किया गया लेकिन मृतक के परिजनों की आशंका के चलते पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की जिसमें हत्या से जुड़े खुलासे सामने आये।

महिला कांस्टेबल श्रवणी गिरफ्तार
चुनावी ड्यूटी के दौरान महिला कांस्टेबल श्रवणी को भीनमाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया वहीं वाहन उपलब्ध कराने के आरोपी अशोक कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन हत्या के मास्टरमाइंड कांस्टेबल सुरेश पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही चुनावी ड्यूटी के बाद से फरार हो गया जिसकी में पुलिस टीमें लगातार तलाश कर रही है। भीनमाल थानाधिकारी देवेंद्रसिंह ने बताया कि हत्या के मामले में महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई जिसमें महिला कांस्टेबल ने हत्या की साजिश रचने व हत्या करने का जुर्म कबूल किया। इस मामले में कई और भी आरोपियों के नाम सामने आएंगे इसको लेकर पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही हैं। 

पुलिस की गहन जांच के चलते पूरे मामले का खुलासा 
महिला कांस्टेबल सहित दो आरोपियों को आज भीनमाल कोर्ट में पेश किया गया जहां से दोनों आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया। भीनमाल पुलिस की गहन जांच के चलते पूरे मामले का खुलासा हो गया ऐसे में अब हत्या का मास्टरमाइंड कांस्टेबल सुरेश जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा और खाकी को बदनाम करने वाले दोनों भाई बहन जेल की सलाखों के पीछे होंगे। 

.....लूणाराम दर्जी फर्स्ट इंडिया न्यूज़ जालोर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in