Fight Against Corona: फर्स्ट इंडिया के डिजिटल मंच पर मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा समेत अधिकारियों ने रखें अपने विचार, कई बिन्दुओं पर हुई चर्चा

Fight Against Corona: फर्स्ट इंडिया के डिजिटल मंच पर मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा समेत अधिकारियों ने रखें अपने विचार, कई बिन्दुओं पर हुई चर्चा

जयपुर: फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल की ओर से आज एक बार फिर फाइट अंगेस्ट कोराना डिजिटल अवेयरनेस कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया. इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, फर्स्ट इंडिया चैनल हैड जगदीश चंद्र, सीकर जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी और सीकर SP कुंवर राष्ट्रदीप सहित कई मेहमानों ने भाग लिया. 

फर्स्ट इंडिया न्यूज की एक सार्थक पहल:
आपको बता दें कि फर्स्ट इंडिया न्यूज ने एक बार फिर अपनी सामाजिक सरोकारों की जिम्मेदारी निभाते एक सार्थक पहल की हैं. इस कॉन्क्लेव के माध्यम से कोरोना काल के दौरान घटित हो रहे तमाम बिन्दुओं पर चर्चा हुई. चाहे बात महामारी में रुकी जीवन की गाड़ी की हो, या फिर उद्योग-धंधे, रोजगार, शिक्षा की थमी रफ्तार हो. इन सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई. इस दौरान सभी अतिथियों ने अपने विचार रखें. इससे पहले भी इस कार्यक्रम में चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य और राजस्थान क्रिकेट संघ के चेयरमैन वैभव गहलोत सहित कई मेहमानों ने अपने विचार रखें थे. 

कोरोना की तीसरी लहर का कैसे सामना किया जाए?:
आज एक बार फिर मेहमानों ने इस महामारी के साथ जींदगी को कैसे आगे बढ़ाया जाये? कोरोना की तीसरी लहर का कैसे सामना किया जाए? जागरूकता और जिम्मेदारी से अपनी ओर अपनों के जीवन को कैसे बचाया जाए? ऐसे सवालों के जबाव आज फाइट अंगेस्ट कोराना अवेयरनेस कॉन्क्लेव के माध्यम से दिए गए. 


 

और पढ़ें