मुंबई फिल्म हीरोपंती 2 रिव्यू : टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 कंटेंट में है जीरो

फिल्म हीरोपंती 2 रिव्यू : टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 कंटेंट में है जीरो

फिल्म हीरोपंती 2 रिव्यू : टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 कंटेंट में है जीरो

मुंबई : साजिद नाडियाडवाला हीरोपंती 2 के साथ दोबारा से सिनेमा घरों में दस्तक देने आ गए हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का सीधा टक्कर अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 के साथ बॉक्स ऑफिस पर हो रहा है.

फिल्म की कहानी
टाइगर श्रॉफ बबलू नाम के एक डिजिटल हैकर का किरदार निभा रहे हैं जोकि बहुत सीधा-साधा है और अपने काम में बेहद माहिर है वही नवाज़ुद्दीन सिद्धकी विलेन की भूमिका निभा रहे हैं जो एक डिजिटल फ्रॉडीया है और तारा सुतारिया उनकी बहन की भूमिका निभा रही हैं.

बबलू एक ऐसा शख्स है जिससे लोगों की मदद करना बहुत पसंद है अब ऐसे में वो सरकार की नजर में आ जाता है और उसे एक मिशन पर भेजा जाता है जहां वो लैला नाम के डिजिटल फ्रॉडस्टर से भीढ़ता है और उसे इस बात का भी आभास होता है कि तारा सुतारिया जिनसे बबलू प्यार करते हैं वो लैला की बहन है और उनसे प्यार करना इतना आसान नहीं होगा. अब ऐसे में क्या बबलू सरकार के भेजे हुए इस मिशन पर कामयाबी हासिल कर पाएंगे. ये जानने के लिए आपको हिरोपंती 2 देखनी होगी.

फिल्म के अच्छे पॉइंट्स
फिल्म में लैला की भूमिका निभा रहे नवाज़ुद्दीन सिद्धकी हर एक सीन में बेहतरीन प्रदर्शन दे रहे हैं. फिल्म पर काफी ज्यादा पैसा खर्च किया गया है, और वो आपको हर सीन में देखने को भी मिलेगा. इसके अलावा फिल्म में कुछ भी अच्छा नहीं है

फिल्म के नेगेटिव पॉइंट्स
तारा सुतारिया इस फिल्म में इरिटेट करने का काम कर रही हैं, ना ही उनके डायलॉग अच्छे है और ना ही उनकी प्रेजेंस. इस फिल्म में सबसे कमजोर है फिल्म की स्टोरी जो साल 2022 के हिसाब से बिल्कुल भी फिट नहीं होती है. टाइगर श्रॉफ उसी तरह के लुक में नजर आ रहे हैं उनकी एक्टिंग में भी किसी तरह का कोई इनोवेशन नहीं है. फिल्म के ग्राफिक्स और वीएफएक्स को भी काफी ज्यादा हाइप किया गया है. इसके अलावा जिस तरह की उम्मीद गानों के साथ लगाई जा रही थी उस पर भी खरी नहीं उतर पाई है फिल्म.

क्यों देखें फिल्म
अगर आपको बिना सर पैर वाली स्टोरी लाइन की फिल्म सिर्फ एक्शन के लिए देखना पसंद है तो आप बेशक इस फिल्म को देख सकते हैं.
फर्स्ट इंडिया फिल्मी की तरफ से हिरोपंती 2 को 2 स्टार्स.

 

और पढ़ें