Scam 1992 फेम प्रतीक गांधी फिल्म वो लड़की है कहां में तापसी पन्नू के साथ आएंगे नजर

Scam 1992 फेम प्रतीक गांधी फिल्म वो लड़की है कहां में तापसी पन्नू के साथ आएंगे नजर

मुंबईः सुपरहिट सीरिज स्कैम 1992 द स्टोरी ऑफ हर्षद मेहता फेम प्रतीक एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने जा रही है. जल्ही ही अभिनेत्री तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी जासूसी कॉमेडी फिल्म वो लड़की है कहां? में नजर आएंगे. इस बात की जानकारी निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने दी है. गौरतलब है कि इस फिल्म में पन्नू एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं.

फिल्म में किरदार को लेकर एक्साइटेड है प्रतीक

निर्माताओं के अनुसार फिल्म में पन्नू और गांधी का किरदार एक दूसरे से बिलकुल अलग है. फिल्म का लेखन और निर्देशन अरशद सैयद करेंगे. प्रतीक गांधी पिछले साल आई वेब श्रृंखला स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी से चर्चा में आए थे. पन्नू ने कहा है कि सैयद द्वारा लिखा गया मजबूत और विशिष्ट किरदार उन्हें पसंद आया है और वह फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक हैं.

कुछ अलग करने का सोच रहे थे प्रतीक

प्रतीक गांधी ने कहा है कि वह वेब श्रृंखला की कामयाबी के बाद कुछ अलग करने के बारे में सोच रहे थे और उसी दौरान उन्हें वो लड़की है कहां में काम करने का प्रस्ताव मिला है. वहीं बात करें तापसी के वर्कफ्रंट की तो इस साल उनकी झोली में काफी फिल्मे है. जिनमें लूप-लपेटा, रश्मी रॉकेट, हसीन दिलरुबा, शाबाश मिट्ठू आदि का नाम शामिल है. 

और पढ़ें