Rajasthan में बिगड़ती कानून व्यवस्था: Jaipur में Apartment के बाहर कार साफ कर रहे युवक Firing, हाथ में लगी गोली

 Rajasthan में बिगड़ती कानून व्यवस्था: Jaipur में Apartment के बाहर कार साफ कर रहे युवक Firing, हाथ में लगी गोली

 Rajasthan में बिगड़ती कानून व्यवस्था: Jaipur में Apartment के बाहर कार साफ कर रहे युवक Firing, हाथ में लगी गोली

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में इन दिनों फायरिंग (Firing) की घटनाएं आम हो रही है. हो रही इन वारदातों को देखकर लगता है कि राजस्थान में लॉ एंड आर्डर ठीक ढंग से काम नहीं कर रहा है. हाल ही में भरतपुर में डॉक्टर दंपत्ति की सरेआम गोली मारकर हत्या, सोमवार (Monday) को चुरू में बंदूक की नोंक पर फाइनेंस कंपनी (Finance Company) में लूट, मंगलवार को सीकर (Sikar) के नीमकाथाना (Neem Ka Thana) और पाटन (Patan) में गोलीबारी में एक की मौत और आज जयपुर में दिनदहाड़े युवक पर तीन गोलियां चलाई. प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं (Criminal Incidents) पर लगाम लगाने की जरूरत है. यहां के गांधी पथ पर बुधवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी. युवक अपार्टमेंट के बाहर कार साफ कर रहा था.

बदमाशों ने तीन राउंड किए फायर:
दोनों बदमाशों ने तीन राउंड (Three Round) फायर (Fire) किए. गोली युवक के हाथ में लगी. उसने भाग कर पास की एक दुकान में छिपकर जान बचाई. इधर, फायरिंग के बाद दोनों हमलावर बाइक से फरार हो गए. दोनों की CCTV में भागते हुए फुटेज नजर आई है. मौके पर पहुंचे DCP प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया- फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है. जयपुर में जगह-जगह पर नाकाबंदी कराई गई है. रंजिश के कारण फायरिंग की वजह बताई जा रही है.

अपार्टमेंट के बाहर कार की कर र​हा था सफाई:
करणी विहार थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि आदित्य अपार्टमेंट के बाहर कार की सफाई कर रहा था. वह पाली का रहने वाला है. इस दौरान दो बाइक सवार युवक आए. दोनों ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था. एक युवक ने आदित्य पर फायर कर दिया. आदित्य को निजी अस्पताल में लेकर गए. वहां से उसे SMS अस्पताल रेफर कर दिया गया.

कार के शीशे में लगी गोली:
फायरिंग के दौरान पास में कार थी. एक गोली कार के पीछे के शीशे पर लग गई. कार का शीशा टूट कर बिखर गया. वहीं, आदित्य जान बचाने के लिए भागा तो दुकान में भी काफी खून (Blood) हो गया. कार पर भी खून के निशान लग गए थे. फायरिंग की सूचना पुलिस (Police) को दी गई.

आपसी रंजिश के कारण की गई फायरिंग:
पुलिस ने दोनों बदमाशों (Gangsters) के फरार होने के बाद पास में लगे CCTV फुटेज खंगाले. फुटेज में दोनों बदमाश बाइक (Byke) पर जाते हुए नजर आए. एक युवक ने हेलमेट लगा रखा था और दूसरे ने पीछे बैग लटका रखा था. आपसी रंजिश के कारण फायरिंग किए जाने की बात सामने आ रही है. 

पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान कर ली है. पुलिस का मानना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया. फायरिंग के बाद जयपुर में पुलिस ने जगह-जगह पर नाकाबंदी कराई है.

और पढ़ें