Live News »

बजरी माफिया और पुलिस की बीच हुई फायरिंग, गोली लगने से एक जवान गंभीर घायल
बजरी माफिया और पुलिस की बीच हुई फायरिंग, गोली लगने से एक जवान गंभीर घायल

धौलपुर। जिले के कोतवाली थाना इलाके के मोरोली रोड पर अस्थाई चौकी के पास आज एक बार फिर बजरी माफिया और पुलिस आमने-सामने हो गए । इस दौरान दोनों ओर से हुई फायरिंग में पुलिस की क्यूआरटी टीम के एक जवान को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद  क्यूआरटी टीम उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची जहां ऑपरेशन के बाद उसकी गोली निकाली गई। 

दरअसल, धौलपुर जिले से निकलने वाली अवैध चंबल बजरी को लेकर बजरी माफिया और पुलिस में लगातार मुठभेड़ होती रहती है लेकिन बजरी माफिया इसके अवैध परिवहन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। आज भी जब पुलिस की क्यूआरटी टीम गस्त करने मोरोली मोड़ पर गई तभी सामने से दो ट्रैक्टर अवैध बजरी से भरे हुए आते दिखे, उसी दौरान क्यूआरटी टीम ने उन्हें रोकना चाहा तो माफियाओं की ओर से फायरिंग कर दी । माफियाओं की ओर से की गई फायरिंग में एक गोली क्यूआरटी टीम के जवान गोपाल को लग गई । वहीं पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई । जिससे ट्रैक्टर के टायर फूट गए लेकिन उसके बाद भी माफिया बजरी को खाली कर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए।  

घटना के बाद क्यूआरटी टीम घायल जवान को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची।  घटना की जानकारी मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह सहित अन्य पुलिस के अधिकारी भी चिकित्सालय पहुंचे जहां चिकित्सकों से चर्चा कर घायल की गोली को ऑपरेशन के बाद बाहर निकाला । फिलहाल जवान की हालत खतरे से बाहर है और गोली को बाहर निकाल दिया गया है । अजय सिंह ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान जारी है वही इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर कार्रवाई की जा रही है। आए दिन होने वाले इन घटनाओं से जिले वासियों को कैसे निजात मिलेगी यह तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन इन दिनों बजरी माफिया पुलिस के लिए सरदर्द बने हुए हैं । 

....फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए धौलपुर से विनोद तिवारी की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in