जींद Haryana: आपसी विवाद को लेकर शराब कारोबारियों के बीच गोलीबारी, 3 लोग घायल

Haryana: आपसी विवाद को लेकर शराब कारोबारियों के बीच गोलीबारी, 3 लोग घायल

Haryana: आपसी विवाद को लेकर शराब कारोबारियों के बीच गोलीबारी, 3 लोग घायल

जींद: जींद जिले के गुलकनी गांव स्थित शराब की दुकान पर गुरुवार को आपसी विवाद और रुपयों की कथित लेनदेन को लेकर शराब कारोबारियों .(ठेकदारों)के बीच हुई गोलीबारी में चाचा-भतीजा सहित तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नाडा गांव निवासी काला ने गुलकनी बस अड्डा के निकट शराब का ठेका प्राप्त किया है.

उन्होंने बताया कि गुरुवार की दोपहर मिर्चपुर गांव निवासी एवं शराब ठेकेदार सुनील उसका चाचा कुलदीप व कुछ अन्य गुलकनी शराब ठेके पर पहुंचे थे. उसी दौरान किसी बात को लेकर काला तथा सुनील के बीच विवाद हो गया. जिस पर दोनों शराब ठेकेदार आपस में भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष ने गोलीबारी शुरू कर दी और एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला किया. प्रवक्ता ने बताया कि गोली लगने से सुनील और उसका चाचा कुलदीप घायल हो गए. 

इस घटना में काला भी घायल हुआ है, तीनों को सामान्य अस्पताल इलाज के लिए लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि काला और सुनील पूर्व में शराब ठेकों में साझेदार थे और रुपयों की लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद चला रहा है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें