नई दिल्ली Delhi: प्रेम त्रिकोण को लेकर राजा गार्डन में गोलीबारी, एक व्यक्ति गिरफ्तार

Delhi: प्रेम त्रिकोण को लेकर राजा गार्डन में गोलीबारी, एक व्यक्ति गिरफ्तार

Delhi: प्रेम त्रिकोण को लेकर राजा गार्डन में गोलीबारी, एक व्यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के राजा गार्डन इलाके में कथित तौर पर प्रेम त्रिकोण के एक मामले में एक व्यक्ति पर गोली चलाने और उसे घायल कर देने के सिलसिले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि पुलिस को बृहस्पतिवार सुबह छह बजे रिंगरोड पर स्थित राजा गार्डन गुरद्वारे के पास गोलीबारी होने की सूचना मिली थी. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) प्रशांत गौतम ने बताया कि घटना के दौरान हरिनगर के सतविंदर के पैरे में गोली लगी, जबकि रोहित के हाथ में खरोंच आयी. गौतम ने बताया कि घटनास्थल से जामिया नगर के दाऊद को एक देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया तथा सतविंदर के बयान के आधार पर राजौरी गार्डन थाने में भादंसं की धाराओं 307 (हत्या के प्रयास) एवं 34 (साझा इरादा) तथा शस्त्र अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला कि दोनों पक्षों के बीच कहासुनी की वजह एक महिला थी, जो उन दोनों व्यक्तियों के साथ कथित तौर पर डेटिंग कर रही थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में संलिप्त दो और आरोपी-फहद तथा दीपांशु फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें