सोनीपत:  सोनीपत के गोहाना में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

 सोनीपत के गोहाना में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

 सोनीपत के गोहाना में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना कस्बे में गुरुवार सुबह दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार गोहाना के बहुतकनीकी संस्थान ताबड़तोड़ फायंरिंग कर दो छात्रों की हत्या कर दी गई.एक की मौत मौके पर ही हो गई गई थी, वहीं दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 

 मृतक छात्रों की हुई शिनाख्त, पुलिस कर रही परिजनों के बयान दर्ज:
बताया जा रहा हे कि वारदात को रंजिशवश अंजाम दिया गया है. मृतकों की पहचान गांव रभड़ा निवासी रोहित और SP माजरा के रहने वाले साहिल के रूप में हुई है. दोनों गोहाना में बहुतकनीकी संस्थान के विद्यार्थी थे. गुरुवार सुबह जब वे संस्थान जाने के लिए गोहाना पहुंचे तो ड्रेन नंबर 8 के बाद हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी. पुलिस मृतक छात्रों के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है.

 

हमलावर मौके से फरार:
गोहाना में हुई गोलीबारी में रोहतक को करीब 5 गोलियां लगीं और वह मौके पर ही ढेर हो गया. साहिल को करीब तीन गोलियां लगीं, जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. वारदात अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मृतकों के परिजनों को बताया. खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस ने उनके बयान दर्ज कर लिए हैं. बयानों के आधार पर मामले में बनती कार्रवाई की जा रही है. (सोर्स भाषा)

और पढ़ें