बिग बॉस 16 का पहला कंटेस्टेंट हुआ कंफर्म, जानें आप भी

मुंबई: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16'(Bigg Boss 16) के नए सीजन का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और हर दिन इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन अभी तक किसी कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म नही हुआ था, पर अब जाकर मेकर्स ने पहले कंटेस्टेंट को लेकर हिंट दिया है.

'बिग बॉस 16' 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है, और हर बार की तरह इसबार भी सलमान खान(Salman Khan) शो में अपनी होस्टिंग से दर्शकों को हंसाने और कंटेस्टेंट्स की वाट लगाने के लिए तैयार हैं. मेकर्स आजकल शो का नया प्रोमो भी जारी कर रहें हैं, जिसमें भाईजान का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

बिग बॉस 16 को लेकर दिनों दिन दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है, वहीं अब कलर्स टीवी के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल ने बिग बॉस के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक दिखाई है, हालांकि इसे और एक्साइटिंग बनाने के लिए कंटेस्टेंट मास्क पहने नजर आ रहा है. ऐसे में आपको सिर्फ उसकी आवाज सुनकर गेस करना है कि पहला कंफर्म कंटेस्टेंट कौन है.

मेकर्स ने 16वें सीजन के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं, जिसमें वह अपने बारे में कुछ जानकारी देते दिखाई दे रहा है. कंटेस्टेंट की आवाज और बॉडी लैंग्वेज देखकर लोग कयास लगा रहें हैं कि यह कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन एक्टर गौतम विज(Gautam Vij) हैं. यानी कि गौतम शो के पहले कंटेस्टेंट हैं. बहरहाल अभी मेकर्स ने ऑफीशियल तौर पर गौतम के नाम का ऐलान नहीं किया है, यो तो प्रीमियर नाइट पर ही पता चलेगा कि गौतम शो का हिस्सा हैं या नहीं.