मेहंदीपुर बालाजी में पुलिस से मुठभेड़ के बाद पकड़े गए पांच हथियारबंद बदमाश

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/03/21 12:40

दौसा। दौसा जिले के प्रमुख धार्मिक स्थल मेहंदीपुर बालाजी में मध्यरात्री शंकर सुवन घर्मशाला में हथियार बंद बदमाशों के घुसे होने की सूचना पर दौसा पुलिस ने करीब 3 घंटे तक बदमाशों को ललकारा। इस बीच बदमाशों द्वारा फायरिंग करने पर पुलिस मे भी जवाबी कार्यवाही करते हुए हवाई फायर किए। 

करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने पांच बदमाशों को सरेण्डर करवाया। पुलिस ने इन के कब्जे से तीन हथियार बरामद किए हैं और बड़ी मात्रा में असलाह बरामद किया है। एसपी प्रबलाद कृष्णिया ने बताया कि अपराधी किस फिराक में थे और पुलिस पर फायरिंग क्यो की गई इस को लेकर इन का बायोडाटा एकत्रित किया जा रहा हैं। फिलहाल इन के कब्जे से पुलिस ने एक स्कोडा कार को भी बरामद किया हैं। ये सभी लोग हरियाणा के रोहतक के हैं जो किसी जमील नाम के व्यक्ति के कहने पर उसी की आईडी पर ठहरे हुए थे। सभी लोक घर्मशाला के कमरा न 3 व 4 में 20 मार्च रात्री करीब 2 बजे पहुंचे थे। पुलिस इन सभी का रिकोर्ड खंगाल रही हैं।

गोलियों की आवाज के बीच खौफ जदा रहे यात्री:

दौसा के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल मेंहन्दीपुर बालाजी की धर्मशाला में बदमाशों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान धर्मशाला में ठहरे यात्री तीन घंटे तक खौफ जदा रहे। यात्री इस बीच बार बार बालाजी महाराज को याद करते रहे। ये बदमाश शंकर सुवन घर्मशाला के कमरे में ठहरे हुए थे। दरअसल यात्री इस बाद तो लेकर ज्यादा खौफ जदा दिखे कि कोई अनहोनी न हो जाए। लेकिन पुलिस की तत्परता से किसी भी यात्री और आम लोगों को परेशानी नहीं झेलनी पड़ी।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in