जम्मू जम्मू में पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार, लूटी हुई नकदी बरामद

जम्मू में पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार, लूटी हुई नकदी बरामद

जम्मू में पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार, लूटी हुई नकदी बरामद

जम्मू: जम्मू जिले के सीमावर्ती इलाके में पुलिस ने एक पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटपाट करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लूटी गई 2.31 लाख रुपये की नकदी बरामद कर ली. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) चंदन कोहली ने बताया कि गिरफ्तारियां मंगलवार को अरनिया इलाके में हुई एक घटना के सिलसिले में की गईं और पुलिस ने 2.31 लाख रुपये की लूटी हुई नकदी 48 घंटे के अंदर बरामद कर ली.

उन्होंने कहा कि आठ लोगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी काकू राम पर धारदार हथियारों से हमला कर उससे 2.31 लाख रुपये लूट लिए थे. एसएसपी ने बताया कि अरनिया थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. पुलिस अधीक्षक (SP) मुख्यालय रमनीश गुप्ता की देखरेख में तीन टीमों का गठन किया गया था. 'विश्वसनीय सूचना' पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने आरोपियों की पहचान की और उनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान गुरनाम सिंह उर्फ ​​गोरू, सुभाष कुमार उर्फ ​​पम्पी, अमरीक सिंह उर्फ ​​काका, जगनदीप सिंह उर्फ ​​बब्बल और राहुल कुमार के रूप में हुई है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने इलाके की टोह ली थी. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है तथा कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें