अलवर: 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले में हरियाणा के पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार

अलवर: 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले में हरियाणा के पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार

अलवर: बहरोड़ पुलिस को रविवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने हरियाणा के पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि थाना क्षेत्र गांव जागुवास निवासी बलवीर प्रजापत का बेटा शेर सिंह नीमराणा के जापानी जोन की एक फैक्ट्री में कैंटीन संचालक है. उसके मोबाइल पर लगातार बार-बार व्हाट्सएप कॉलिंग कर 50 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है. डिमांड पूरी नहीं होने पर उसके बेटे को उठाने की धमकी दी जा रही है. पुलिस में इसकी शिकायत की गई. पुलिस ने अपना जाल बिछाया और सभी शातिर बदमाशों को हरियाणा के जिला रोहतक, जींद सहित विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया. 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चुरू जिले का रहने वाला कर्मपाल पहले पीड़ित की कैंटीन में कर्मचारी था. जिसे निकालने के बाद उसने हरियाणा के बदमाशों से संपर्क किया. जिन्होंने 50 लाख रूपए की डिमांड रखी. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जब शातिर बदमाशों को ट्रेस कर लिया गया. 

पुलिस ने पहले पकड़े हुए अपने साथी से ₹10000 की सहायता करने की मांग की गई. पुलिस की गिरफ्त में आए एक शातिर से थानाधिकारी ने अपने गले की सोने की चैन की फोटो मुख्य आरोपी प्रदीप उर्फ कल्लू उर्फ कैरा को भेजी ओर चेन छिनना बताया. जिसे बेचकर उसकी सहायता करने का भरोसा दिलाया. जो सोने की चेन देखकर जाल में फंस गया. पुलिस ने सभी पांचों शातिर बदमाशों को विभिन्न स्थानों से पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.
...जितेंद्र नरुका, बहरोड़ अलवर

और पढ़ें