आस्था से खिलवाड़: ढोंगी भोपा ने नाबालिक किशोरी से किया अप्राकृतिक मैथुन

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/09/15 10:36

पीसांगन (अजमेर)। पीसांगन थाना क्षेत्र के ग्राम गोविंदगढ़ में आस्था से खिलवाड़ का मामला सामने आया है। जहां पर भैरुजी महाराज के भोपे ने 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ मानवता को शर्मसार करते हुए मंदिर से सटकर दूसरी मंजिल पर बने कमरे में किशोरी को ले जाकर अप्राकृतिक मैथुन जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। 

पुलिस ने पीड़िता के चाचा की रिपोर्ट पर आरोपी 35 वर्षीय भोपा शिवजी सेन के खिलाफ पॉस्को व एसीएसटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिला पुलिस उप अधीक्षक अजमेर ग्रामीण नेमीचंद खारिया ने जांच शुरू करते हुए आरोपित की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी। 

थानाधिकारी प्रेमलता ने बताया कि नागौर जिला निवासी 14 वर्षीय पीड़ित किशोरी ने अपने चाचा के साथ थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दी। जिसके अनुसार पीड़िता के पैर में दर्द होने के कारण वह किसी के बताने पर गोविंदगढ़ में स्थित भैरु जी के मंदिर पर आस्था से सराबोर होकर काफी समय से फेरी व धोक लगाने जाया करती थी। वह करीब 7-8 बार मंदिर में फेरी लगाने के लिए जा चुकी थी। किशोरी के फेरी लगाने के दौरान ना जाने भैरु जी के भोपे का ईमान कब डोल गया और भोपे ने गत 9 सितंबर को जब किशोरी मंदिर में पुनः फेरी लगाने पहुंची तब आखा (आस्था के रूप में दैवीय प्रतिमा के सामने रखे जाने वाले गेहूं आदि के दाने) देने की आड़ में किशोरी को मंदिर से सटकर दूसरी मंजिल पर बने अपने कमरे में बुलाया और कमरे की कुंडी बंद कर किशोरी के साथ अप्राकृतिक मैथुन किया। 

भोपे ने दी परिजनों को मारने की धमकी

अप्राकृतिक मैथुन के दौरान भोपे ने उसकी हरकत किसी को बताने पर तंत्र विद्या से उसको व परिजनों को मारने की धमकी भी दी। जिसके कारण किशोरी डर के मारे सहम गई व परिजनों को तत्काल कुछ भी नहीं बता पाई। लेकिन जब पीड़िता घर पर डरी-सहमी नजर आने लगी। तो परिजनों को कुछ अनहोनी की आशंका सताने लगी। परिजनों के बार-बार पूछने पर किशोरी ने आखिरकार आपबीती बताई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

किशोरी का चाचा किशोरी को शनिवार को पीसांगन थाने लेकर पहुंचा, जहां पर ढोंगी बाबा के विरुद्ध लिखित रिपोर्ट देते हुए न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने चाचा की रिपोर्ट व पीड़िता ने दिए बयानों के आधार पर आरोपित 35 वर्षीय ढोंगी बाबा शिवजी सेन पुत्र गणपत लाल सेन के विरुद्ध पॉस्को व एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू करते हुए ढोंगी बाबा की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी। 

जांच के दौरान पुलिस शनिवार शाम को पीड़िता को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां अस्पताल में किसी महिला चिकित्सक एवं गायनिक चिकित्सक के न होने से पीड़िता का मेडिकल नहीं हो सका और पुलिस अब रविवार सवेरे पीड़िता का मेडिकल करवाएगी।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in