Live News »

CAA के बाद पहली बार पीएम मोदी कर रहे मन की बात, युवाओं से किया एकजुटता का आह्वान 

CAA के बाद पहली बार पीएम मोदी कर रहे मन की बात, युवाओं से किया एकजुटता का आह्वान 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आकाशवाणी पर मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में देश को संबोधित कर रहे हैं. इसके लिए 16 दिसंबर को पीएम मोदी ने इसके लिए जनता से उनके विचार आमंत्रित किए थे. मन की बात में पीएम ने स्वामी विवेकानंद की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए युवाओं से एकजुटता का आह्वान किया. 

पीएम मोदी ने कहा है कि देश के युवाओं को अराजकता, अस्थिरता और जातिवाद से चिढ़ है. आज का युवा जात-पात से ऊंचा सोचता है. ये युवा परिवाववाद और जातिवाद पसंद नहीं करते हैं. साथ ही कहा कि आज का युवा सिस्टम को फॉलो करना पसंद करता है और आज का पीढ़ी बेहद तेज-तर्रार है. ये पीढ़ी कुछ नया और कुछ अलग करने की सोचती है. प्रधानमंत्री ने भरोसा जताया कि एक चीज तो निश्चित है, आने वाले दशक में युवा भारत राष्ट्र निर्माण में अहम रोल अदा करेगा. 

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने पिछले मन की बात में अयोध्या के रामजन्मभूमि पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बात की थी, उन्होंने देशवासियों के द्वारा इस फैसले को स्वीकार किए जाने पर उनका धन्यवाद किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि 130 करोड़ भारतीयों ने फिर यह साबित कर दिया कि उनके लिए देशहित से बढ़कर कुछ भी नहीं है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in