जयपुर VIDEO: निरंजन आर्य के पुत्र के शादी समारोह में पूर्व CM वसुंधरा राजे के सक्रिय राजनीति में लौटने की आहट !

VIDEO: निरंजन आर्य के पुत्र के शादी समारोह में पूर्व CM वसुंधरा राजे के सक्रिय राजनीति में लौटने की आहट !

जयपुर: गुरुवार को कूकस के होटल फेयरमॉन्ट में सीएस निरंजन आर्य के पुत्र स्वरित के विवाह समारोह में कई गणमान्यों ने शिरकत करके नव वर-वधू को आशीर्वाद दिया. इस मौके पर लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सक्रिय राजनीति में लौटने की आहट भी देखी. कई महीनों के एकांतवास के बाद मैडम कल सीएम गहलोत के पुराने और वफादार अफसर आर्य के पुत्र की शादी समारोह में पहुंचीं. 

इस दौरान वहां मौजूद एक भाजपा नेता ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मैडम अब फिर से रोजमर्रा के कार्यक्रमों में सक्रिय होने लगी है. इस शादी समारोह में जाना भी मैडम की उसी रणनीति का हिस्सा है. शादी स्थल पर पहुंचते ही प्रशंसकों ने राजे को घेर लिया. सचमुच राजस्थान में केवल दो ही बड़े लोकप्रिय नेता है, कांग्रेस में गहलोत और भाजपा में मैडम. अलबत्ता पिछले कुछ महीनों से दोनों में ''अंडरस्टेडिंग'' बढ़ रही है और आने वाले दिनों में राजस्थान की राजनीति में इसका प्रभाव भी देखने को मिल सकता है. हालांकि विवाह समारोह में गहलोत के पहुंचने से कुछ क्षण पहले ही मैडम निकल गईं थी.  

जगदीश चंद्रा ने भी मंच पर पहुंचकर नव वर-वधू को आशीर्वाद दिया:
शादी समारोह के मौके पर फर्स्ट इंडिया न्यूज सीएमडी जगदीश चंद्रा ने भी मंच पर पहुंचकर नव वर-वधू को आशीर्वाद दिया. उन्होंने काफी देर तक सीएस से बातचीत करके उन्हें सफल आयोजन की बधाई दी. इस मौके पर सीएस की गुडविल की रंगत साफ नजर आई. इस दौरान कैबिनेट व मंत्री परिषद के मंत्री तो मौजूद रहे ही साथ ही विधायक भी नजर आए. ब्यूरोक्रेटिक हलकों के आला अधिकारी भी कार्यक्रम में शामिल हुए.


 

और पढ़ें