नई दिल्ली: पूर्व Cricketer Irfan Pathan ने पत्नी की फोटो से की छेड़छाड़, Social Media पर हुई किरकिरी

पूर्व Cricketer Irfan Pathan ने पत्नी की फोटो से की छेड़छाड़, Social Media पर हुई किरकिरी

पूर्व Cricketer Irfan Pathan ने पत्नी की फोटो से की छेड़छाड़, Social Media पर हुई किरकिरी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Indian Cricketer Irfan Pathan) एक बार फिर वाइफ सफा बेग (Wife Safa Beg) की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. हालांकि, तस्वीर को लेकर उन्होंने वाइफ का बचाव किया और खुद को उनका मालिक नहीं, बल्कि साथी (पति) बताया है. दरअसल, इरफान पठान के बेटे इमरान के इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर एक तस्वीर शेयर की हुई, जिसमें इरफान पठान वाइफ और बेटे के साथ दिख रहे हैं. वाइफ सफा के चहरे को रंग से ब्लर किया गया है.

फोटो ब्लर करने का फैसला पत्नी का था: पठान
भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सफा बेग की तस्वीर शेयर (Photo Share) करने को लेकर आलोचना का शिकार हो रहे हैं. इरफान पठान हालांकि अपने बचाव में खुद ही उतर आए हैं. पठान ने कहा है कि तस्वीर में पत्नी का चेहरा ब्लर (Blur) करने का फैसला सफा बेग का था. दरअसल इरफान पठान जब भी सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें जब भी शेयर करते हैं तो उनमें उनकी पत्नी का चेहरा नज़र नहीं आता है. इसी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ने फैंस को निशाने पर ले लिया है.

पठान की पत्नी के फोटो में हमेशा ढका रहता है चेहरा:
हालांकि पहले शेयर की गई तस्वीरों में इरफान पठान की पत्नी का चेहरा नकाब से ढका होता था. कुछ तस्वीरों में हाथों से भी इरफान पठान की पत्नी का चेहरा ढका हुआ दिखाई देता है. लेकिन इस बार तो तस्वीर में सफा बेग का चेहरा ब्लर किया गया है.

इरफान पठान ने किया बचाव:
पठान ने कहा कि यह तस्वीर मेरी पत्नी के अकाउंट से अपने बेटे ने पोस्ट की है. इस तस्वीर को लेकर काफी नफरत की जा रही है. मैं खुद भी इस तस्वीर को पोस्ट कर रहा हूं. मेरी पत्नी को यह तस्वीर बेहद पसंद है और मैं इसे पोस्ट कर रहा हूं. मैं अपनी पत्नी का साथी हूं मालिक नहीं.

This picture is posted by my queen from my son’s account. We are getting lot of hate.Let me post this here as well.She blurred this pic by her choice. And Yes,I’m her mate not her master;). #herlifeherchoice pic.twitter.com/Xy6CB2kKWA

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) May 25, 2021

 

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने फोटो पर किया कमेंट:
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Bollywood Actress Richa Chadha) ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लवली फैमिली (Lovely Family) लिखा है. लेकिन एक यूजर्स ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) को जवाब देते हुए कहा कि अगर इसमें इरफान पठान की पत्नी का चेहरा दिख रहा होता तो वह इसे लवली फैमिली जरूर कहते. बता दें कि साल 2016 में इरफान पठान ने जेद्दा की मॉडल (Model) बेग से शादी की थी. इरफान पठान का एक बेटा है जिसका नाम इमरान है.

🥰lovely family ❣️ https://t.co/2aKzpRWtEq

— TheRichaChadha (@RichaChadha) May 25, 2021


 

और पढ़ें