गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला कोरोना पॉजिटिव, रिपोर्ट आने के बाद हुए होम क्वॉरंटीन

गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला कोरोना पॉजिटिव, रिपोर्ट आने के बाद हुए होम क्वॉरंटीन

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला कोरोना संक्रमित पाए गए. उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. पिछले 2-3 दिनों से उन्हें बुख़ार की शिकायत थी. इसके बाद शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था.

रिपोर्ट आने के बाद हुए होम क्वॉरंटीन:
कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह होम क्वारनटीन हैं. जरूरत पड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जाएगा. वहीं रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शंकर सिंह वाघेला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने पर फ़ोन कर बात की. प्रधानमंत्री ने फोन पर शंकर सिंह वाघेला की तबीयत के बारे में सभी जानकारी ली.

सोमवार से खुलेगी प्रदेश में अदालतें, हाईकोर्ट में रेगुलर सुनवाई के लिए रोस्टर भी जारी हुआ, सुनवाई के समय में भी किया गया बदलाव

पिछले 24 घंटे में करीब 20 हजार नए केस:
देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 19 हजार 906 नए मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस की वजह से 410 संक्रमितों की मौत हो गई है. हालांकि स्वस्थ हुए मरीजों की तादाद भी बढ़ रही है. अब तक 309713 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 5 लाख 28 हजार 859 पहुंच गई है. हालांकि, एक्टिव केस 203051 ही हैं. देश में अब तक कोरोना वायरस की चपेट में आने से 16095 संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

COVID-19: देश में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में करीब 20 हजार नए केस, कुल मरीजों की संख्या 5 लाख पार

और पढ़ें