पूर्व विधायक गोपाल जोशी का कोरोना से निधन, जयपुर के साकेत अस्पताल में ली अंतिम सांस

पूर्व विधायक गोपाल जोशी का कोरोना से निधन, जयपुर के साकेत अस्पताल में ली अंतिम सांस

जयपुर/बीकानेरः राजस्थान के बीकानेर से भाजपा के वरिष्ठ नेता औऱ पूर्व विधायक गोपाल जोशी का बुधवार को निधन हो गया. गोपाल जोशी कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. वहीं गोपाल जोशी के निधन की खबर सुनने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने अपनी संवेदना जताई है और दुख की इस घटी में उनके परिवार को यह आघात देने की शक्ति प्रदान हों ऐसी भगवान से प्रार्थना की है.

कोरोना से उत्पन्न स्वास्थ्य समस्याओं के चलते अस्पताल में कराया गया था भर्तीः
जानकारी के अनुसार बीकानेर से पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता गोपाल जोशी के का बुधवार को जयपुर के साकेत हॉस्पिटल में निधन हुआ. उन्हे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आ रही स्वास्थ्य समस्याओं के चलते यहां भर्ती कराया गया था. बुधवार देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली. आपको बता दे कि भाजपा नेता गोपाल जोशी तीन बार विधायक रहे हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोकाकुल परिजनों के प्रति जताई अपनी संवेदनाएंः
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गोपाल जोशी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है कि बीकानेर से पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता गोपाल जोशी के निधन की जानकारी दुखद है. इस कठिन समय में शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें. 

बीकानेर से पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री गोपाल जोशी के निधन की जानकारी दुखद है। इस कठिन समय में शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें।

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) April 28, 2021

 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जताया शोकः
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी गोपाल जोशी के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने जोशी के पौत्र विजय जोशी को फोन दुःख जताया है. वहीं पूर्व संसदीय सचिव डॉ.विश्वनाथ मेघवाल ने भी उनके निधन पर दुःख जताया. वहीं पूर्व यूआईटी चेयरमैन महावीर रांका ने भी उनके निधन पर शोक जताया हैं. उन्होंने कहा कि वह बेहद अनुशासित नेता थे और उनसे  राजनीतिक जीवन में काफी कुछ सीखने का मौका मिला.

और पढ़ें