Honey Trap: हुस्न की मल्लिका का गंदा खेल! पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान 2019 प्रियंका चौधरी गिरफ्तार

Honey Trap: हुस्न की मल्लिका का गंदा खेल! पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान 2019 प्रियंका चौधरी गिरफ्तार

जयपुर: राजधानी जयपुर में हनीट्रेप और ब्लेकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नामी एक व्यवसायी को दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाली पूर्व मिसेज राजस्थान 2019 रही प्रियंका चौधरी पुलिस के हत्थे चढ़ गई है. शहर की श्याम नगर थाना पुलिस ने देर रात आरोपी महिला प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आई आरोपी प्रियंका चौधरी का पति टोंक में पुलिस में हैंडकांस्टेबल के पद पर तैनात है.

पुलिस की माने तो इस संबंध में 3 जून को पीड़ित व्यवसायी ने श्याम नगर थाने में मामला दर्ज कराया था. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया था कि आरोपी महिला वर्ष 2016 में पति के साथ उनके घर के आई थी और पीड़ित के गांव के पास की होना बताकर किराये पर मकान मांगा था.  जिसके बाद उसने पारिवारिक संबंध बढ़ा लिए और जरूरत बताकर लाखों रुपए और लाखों रुपए के गहने खरीदवाए लिए. लेकिन महिला का लालच बढ़ता गया और उसने अब झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 400 वर्गगज प्लॉट की मांग की.

मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.मामले में मिसेज राजस्थान रही प्रियंका चौधरी के पति की भूमिका की भी पुलिस जांच कर रही है.मामले में पीडित व्यापारी ने महिला के पति पर भी साथ में मिलकर मुकदमें में फंसाने की धमकी देने और ब्लेकमेल के आरोप लगाए.मामले की जांच में लगातार श्यामनगर थाना पुलिस जुटी हुई है.

और पढ़ें