रेवाड़ी में कोरोना संक्रमित पूर्व एसडीओ ने दी जान, सामान्य अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदे

रेवाड़ी में कोरोना संक्रमित पूर्व एसडीओ ने दी जान, सामान्य अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदे

रेवाडी: रेवाड़ी के सामान्य अस्पताल (Genral Hospital) की नई बिल्डिंग में तीसरी मंजिल पर बने कोरोना आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) से सोमवार सुबह कोरोना संक्रमित पूर्व एसडीओ (Fromer SDO) ने कूदकर जान दे दी. उनके आत्महत्या किए जाने का लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वह पहले खिड़की से बाहर निकलकर छज्जे पर आकर बैठते हैं और फिर सीधे नीचे छलांग लगा देते हैं. पूर्व एसडीओ के बेटे ने अपने पिता के मानसिक रूप से परेशान होने की बात भी कही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पिछले माह ही हुए थे रिटायर:
झज्जर के गांव दोहड़ निवासी 60 वर्षीय युद्धवीर सिंह (SDO Yuddhveer Singh) पिछले माह ही बिजली निगम में एसडीओ के पद से रिटायर हुए थे. वह रेवाड़ी के सेक्टर-4 स्थित अपने भाई के घर में  रह रहे थे. कुछ दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. कोरोना की जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. रविवार को उन्हें सामान्य अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था.

सोमवार को 11 बजे कूदे खिड़की से:
सोमवार को तीसरी मंजिल पर स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती पूर्व एसडीओ ने सुबह करीब सवा 11 बजे खिड़की से कूद गए. उन्हें तुरंत सामान्य अस्पताल के साथ बने ट्रॉमा सेंटर (Troma Center) में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. पूर्व एसडीओ के बेटे ने बताया कि वह मानसिक रूप से भी परेशान थे. हालांकि आत्महत्या के असली कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है

 

और पढ़ें