22 दिन में दुष्कर्म की 9 घटनाओं के विरोध में धरने पर बैठे पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/24 01:46

उदयपुरवाटी(झुंझुनू)। उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र में एक के बाद एक बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं के विरोध में बुधवार को पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी व भाजपा कार्यकर्ता सांकेतिक धरने पर पर बैठ गए। उपखंड कार्यालय के बाहर कुछ देर तक नारेबाजी की जिसके बाद पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। 

इस दौरान पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने बताया कि क्षेत्र में एक के बाद एक दलितों की बहन बेटियों को निशाना बनाकर सोची-समझी साजिश के तहत बलात्कार जैसे घिनौने कुकृत्य किए जा रहे हैं। वर्तमान सरकार इस तरह के घिनौने कुकृत्य पर अंकुश लगाने के लिए पूरी तरह विफल हो चुकी है। बढ़ती बलात्कार की घटनाओं के चलते इलाके में खौफ का माहौल है व बहन बेटियां अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। 

चौधरी ने बताया कि इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए तहसीलदार को राज्यपाल व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जाएगा। साथ ही उपखंड कार्यालय के बाहर एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया जाएगा। इस दौरान धरना देने वालों में पचलंगी पूर्व प्रधान मदन लाल भावरिया, राजेन्द्र बडेसरा सराय,नगरपालिका पार्षद प्रकाश सैनी, विजयपाल रोहिताश सेन, ओमप्रकाश ,मदन लाल, अशोक शर्मा, गीदाराम सैनी, केसर राम जाट, प्रहलाद सिंह, हवाई सिंह, भंवरलाल सिंगोदिया, सहित अनेक लोग मौजूद थे।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in