close ads


अजमेर: ब्यावर में खड़े टैंकर में घुसी फॉर्च्यूनर कार, हादसे में 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत 

 अजमेर: ब्यावर में खड़े टैंकर में घुसी फॉर्च्यूनर कार, हादसे में 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत 

ब्यावर(अजमेर): सदर थाना क्षेत्र के खरवा के समीप एक खड़े टैंकर में  फॉर्च्यूनर कार घुस गई. टक्कर इतनी भीषण थी की कार में सवार तीन लोगों और टैंकर खलासी समेत 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं फॉर्च्यूनर कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

उधर ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मिलकर कार में फंसे लोगों को कार का दरवाजा तोडकर बाहर निकाला और शवों को एम्बुलेंस की सहायता से उन्हे राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल अवस्था में उन्हें हायर सैंटर रैफर कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक हरियाणा पीपली निवासी देसराज सिंह यादव अपने परिवार के साथ व्यापारिक कार्य के लिए महाराष्ट्र की ओर जा रहे थे. इस दौरान खराव के समीप हाइवे किनारे खडे टेंकर में कार घुस गई, जिस कारण भीषण हादसा घटित हो गया. हादसे में टैंकर का खलासी और कार में  सवार सुषमा पत्नी देसराज सिंह और देसराज के पुत्र और पुत्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं देसराज गंभीर रूप से घायल हो गए. बहराल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें