Mathura में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा,चार लोगों की मौत,दुल्हा-दुल्हन घायल

मथुरा: नोएडा से मथुरा लौट रही एक कार के यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि शुक्रवार रात करीब दस बजे दुल्हा-दुल्हन और बारातियों को लेकर मथुरा आ रही कार ने सुरीर थाना इलाके में आगे चल रही कार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दुल्हा-दुल्हन घायल हो गए.

कार आगे चल रही सियाज कार से टकराकर पलट गई:
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मौतों पर शोक जताते हुए अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. सुरीर कोतवाली प्रभारी संजय त्यागी ने बताया कि राया थाना क्षेत्र के गढ़ी जलसिंह के निवासी चंद्रपाल सिंह (65) नोएडा में अपने पुत्र की शादी के बाद वापस लौट रहे थे, तभी माइलस्टोन 87 पर उनकी बोलेरो कार आगे चल रही सियाज कार से टकराकर पलट गई.

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में चंद्रपाल सिंह और दिगम्बर सिंह (40) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गाड़ी में सवार हरेंद्र नामक व्यक्ति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. दुल्हन प्रेमवती (23), दूल्हे श्याम सुंदर (28) और दो बच्चियों राखी (6) व प्रियांशी (4) को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार सुबह प्रियांशी की मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. सोर्स-भाषा