आगरा Agra में शराब पिला कर किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में युवती सहित चार गिरफ्तार

Agra में शराब पिला कर किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में युवती सहित चार गिरफ्तार

Agra में शराब पिला कर किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में युवती सहित चार गिरफ्तार

आगरा: जिले में एक होटल में पार्टी के दौरान किशोरी को शराब पिला कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक युवती सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

शाहगंज थाने के पुलिस निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने पीड़ित किशोरी की मां से मिली तहरीर के आधार पर बताया कि किशोरी की कालोनी की ही एक युवती से दोस्ती है. पीड़िता उक्त युवती के साथ छह जून को एक पार्टी में गई जहां युवती के तीन दोस्त भी आए. वे युवती और किशोरी को अपने साथ पहले सदर बाजार ले गए और वहां घूमने-फिरने के बाद सभी मलपुरा के एक होटल में पहुंचे.

तहरीर के अनुसार, होटल के कमरे में युवती और उसके दोस्तों ने शराब मंगवायी और किशोरी को भी जबरन शराब पिलाई. किशोरी को नशा होने पर युवती के तीनों दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

किशोरी ने स्टेशन पर दुकानदार की मदद से अपने परिजनों को जानकारी दी: 

सिरोही ने बताया कि अगले दिन सात जून की सुबह युवती और उसके तीनों दोस्त किशोरी को लेकर आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंचे, जहां से वे ट्रेन से मथुरा रवाना हुए. वे मथुरा रेलवे स्टेशन पर किशोरी को छोड़कर भाग गए. किशोरी ने स्टेशन पर दुकानदार की मदद से अपने परिजनों को जानकारी दी. और कैसे भी घर पहुंची.

सिरोही ने बताया कि पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करके किशोरी की सहेली और उसके दोस्तों सुनील, अजय उर्फ बॉबी और सुनील खटीक निवासी ककुआ मलपुरा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. अदालत ने चारों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें