श्रीनगर शोपियां में मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर, मौके पर जाते वक्त हादसे में दो सैनिकों की मौत

शोपियां में मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर, मौके पर जाते वक्त हादसे में दो सैनिकों की मौत

 शोपियां में मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर, मौके पर जाते वक्त हादसे में दो सैनिकों की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए, वहीं घटनास्थल पर जाते वक्त दुर्घटना होने से सेना के दो जवानों की मृत्यु हो गयी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शोपियां के ज़ैनापोरा इलाके के बडिगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया.

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की पहचान और वे किस संगठन से जुड़े थे, इसका पता लगाया जा रहा है.

अधिकारी के अनुसार मुठभेड़ स्थल पर आते वक्त सेना के जवानों की गाड़ी पलट जाने से उसमें सवार दो जवानों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए. उन्होंने कहा कि 44 राष्ट्रीय राइफल्स का एक सैन्य दल सूमो में सवार होकर बडिगाम जैनापोरा में मुठभेड़ स्थल की ओर जा रहा था, तभी चौगाम शोपियां के पास गाड़ी पलट गई और इस हादसे में दो जवानों की मौत हो गई तथा दो घायल हो गए. (भाषा) 

और पढ़ें