सोशल मीडिया पर पहले महिला से दोस्ती, फिर रेप कर किया ब्लैकमेल

सोशल मीडिया पर पहले महिला से दोस्ती, फिर रेप कर किया ब्लैकमेल

सोशल मीडिया पर पहले महिला से दोस्ती, फिर रेप कर किया ब्लैकमेल

भिवाड़ी(अलवर): भिवाड़ी के महिला थाने में एक महिला ने सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती कर जयपुर बुला कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित महिला को आरोपी भोपाल निवासी शेरसिंह ने जयपुर ले जाकर होटल में नशे की गोलियां देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना लिया और उसके बाद उसे धमकी देकर ब्लेकमैल कर बार बार दुष्कर्म किया और 5 लाख रुपये मांगे. आरोपी की हरकतें बढ़ने से परेशान पीड़ित महिला ने आज भिवाड़ी के महिला थाने में आज मुकदमा दर्ज करवाया है. भिवाड़ी महिला थाना पुलिस ने जीरो नम्बर की एफआईआर दर्ज कर जयपुर के आमेर थाने में भेज दिया जाएगा.

खाने में नशीली गोली डालकर किया दुष्कर्म: 
पीड़िता ने बताया कि भोपाल निवासी शेरसिंह मालवीय से सोशल मीडिया से दोस्ती हुई थी उसके बाद वह जयपुर जा रही थी तब शेरसिंह ने कहा वह जयपुर जा रहा है तो वह उसके साथ जयपुर गई तो खाना खाने के लिए होटल में गया और उसके खाने में नशीली गोली डाल दी और उसके साथ दुष्कर्म किया. उसकी अश्लील वीडियो और फ़ोटो बनाकर उसे ब्लैक मेल किया गया और उसके द्वारा उसके साथ मारपीट और बार बार ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी ने उसको धमकी दी की अगर उसकी बात नही मानी तो वह अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. 

ब्लैकमेल कर बार बार किया दुष्कर्म:
महिला थाना एसएचओ विजय तिवाड़ी ने बताया की आरोपी ने विवाहिता से जयपुर में होटल में दुष्कर्म किया और अश्लील क्लिप व फोटो बना लिए. आरोपी ने अश्लिल फोटो व वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर बार बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. घटना क्रम जयपुर का है इसलिए आज जिरो नम्बर की एफआईआर दर्ज कर जयपुर के आमेर थाने भेजी जायेगी. 

और पढ़ें