इन एक्ट्रेस से लेकर मॉडल ने Sajid Khan पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब बिग बॉस का हिस्सा हैं साजिद

मुंबई : Bigg Boss 16 में एंट्री लेने के बाद से साजिद खान (Sajid Khan) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में आने के बाद उन पर लगाए गए मी टू के आरोपों के फिर से चर्चा होने लगी है. यह बहस भी की जा रही है कि उन्हे शो का हिस्सा होना चाहिए या नहीं.

साल 2018 में साजिद खान (Sajid Khan) पर एक्ट्रेस से लेकर जर्नलिस्ट तक ने मी टू के आरोप लगाते हुए गलत बात करने और गलत तरीके से छूने के आरोप लगाए थे. सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाने में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से लेकर मंदाना करीमी (Mandana Karimi) का नाम शामिल है.

मंदाना करीमी

मी टू अभियान के दौरान मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने साजिद खान (Sajid Khan) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कह दिया था कि महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है. वहीं अब बिग बॉस में साजिद के शामिल होने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने ट्वीट के जरिए अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट के बारे में जानकारी देते हुए साजिद पर कोई आरोप लगाए थे. अब उनके बिग बॉस में शामिल होने के बाद वह काफी नाराज दिखाई दे रही हैं.

जिया खान

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) को फिल्म हाउसफुल में काम करने के दौरान साजिद खान (Sajid Khan) के बुरे व्यवहार का सामना करना पड़ा था. इस बात की जानकारी उनकी बहन करिश्मा ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दी थी. उन्होंने बताया था कि जिया 1 दिन रोते हुए घर आई थी क्योंकि फिल्म की रिहर्सल के दौरान साजिद ने उन्हें टॉप और अंडर गारमेंट उतारने को कहा था.

इनके अलावा और भी कई लड़कियों ने साजिद खान (Sajid Khan) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इनमे सलोनी चोपड़ा, सिमरन सूरी, अहाना कुमरा, मॉडल डिंपल पॉल, जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय सहित कई लोग शामिल हैं. ऐसे में साजिद खान का बिग बॉस 16 में एंट्री लेना कितना सही साबित होगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.