close ads


गहलोत खेमे में जश्न का माहौल, ये है वजह

गहलोत खेमे में जश्न का माहौल, ये है वजह

अजमेर। देश के मुख्यमंत्री के लिए अशोक गहलोत के नाम की अधिकृत घोषणा भले ही नहीं हुई हो लेकिन अजमेर में गहलोत समर्थकों का उत्साह देखते ही बन रहा है। गहलोत के करीबी डॉ श्रीगोपाल बाहेती के क्लीनिक पर कांग्रेसियों का जमावाडा लगने लगा है। कांग्रेस नेता एक दूसरे का मुंह मीठा करवा रहे है और एक दूसरे को गहलोत के मुख्यमंत्री बनने की बधाई दे रहे हैं।

अजमेर में अशोक गहलोत खेमे से जुडे कांग्रेसी आगरा गेट पर डॉ श्रीगोपाल बाहेती के क्लीनिक पर जमा होने लगे। देखते ही देखते सैकडो की संख्या में कांग्रेसजनों का जमावडा लग गया। हैरानी की बात यह रही कि पायलट खेमा पूरी तरह से नदारद रहा। कांग्रेसियों ने आगरा गेट पर जश्न मनाया और आतिशबाजी की। विधानसभा  चुनाव में अजमेर शहर की दोनों सीटों पर कांग्रेस की हार के बाद जहां कांग्रेस में निराशा देखी जा रही थी।

लेकिन आज जैसे ही अशोक गहलोत का मुख्यमंत्री बनने की सूचना पर शहर के कांग्रेसियों में जश्न का माहौल देखा गया और गहलोत के समर्थन में नारे लगाने लगे। हालांकि डॉ बाहेती ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, इसलिए कांग्रेस में उत्साह देखा जा रहा है। वहीं पूर्व मंत्री ललित भाटी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा का सफाया हुआ है जिस वजह से कांग्रेस में उत्साह है।

और पढ़ें