नेतृत्वविहीन और खोटी नियत के साथ जनता को धोखा दे रही कांग्रेस- शेखावत

Divya Gaur Published Date 2018/11/07 09:38

जयपुर। विधासभा चुनावों का समय कम बचा हैं और अब ऐसे में दोनों पार्टिया एक दूसरे पर आरोप लगाने में कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं वही दूसरी और जनता के बीच अपनी पकड़ केसे बनाये और किस तरह इस विधानसभा चुनाव को जीता जाये इसकी जुगत में लग गयेहैं । 

दिवाली के अवसर पर राजस्थान चुनाव प्रबंधन समिति के सयोजक गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश वासियो को दिवाली की शुभकामनाये देते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने आज जयपुर में बीजेपी ऑफिस में कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए बोला कि जिस तरह से टिकटों को लेकर कांग्रेस में भ्रष्टाचार उजागर हुआ हैं । कांग्रेस नीतिविहीन  ,नेतृत्वविहीन और खोटी नियत के साथ जनता को धोखा दे रही हैं । जिस तरह से कांग्रेस ने अपने महासचिवों , सह सचिवों को राजस्थान से मुक्त किया हैं ये अपने आप में कांग्रेस का परिणाम हैं की आने वाले समय में कांग्रेस राजस्थान से भी मुक्त हो जाएगी । कांग्रेस ने धनतेरस के दिन जिस तरह से धन इक्कठा करने का प्रमाण जनता को दिया । उससे कांग्रेस का असली चरित्र जनता के सामने आ गया हैं । गजेंद्र सिंह ने कहा की मेंरे पास इनके 10 रूपए के एफिडेविट के प्रमाण हैं जिसमे कांग्रेस ने नगर निकायों में पैसे का लेनदेन का काम किया और अब विधानसभा चुनावो में टिकटों को लेकर पैसे का खेल खेल रही हैं । उन्होंने कहा की फलोदी की जनता को दुःख हुआ की उनके जनप्रतिनिधयों को भी MLA की टिकट के लिए पैसे देने पड़ रहे हैं।

आज बीजेपी ऑफिस में केंद्रीय राज्यमंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने प्रेसवार्ता कर कांग्रेस सचिवों को हटाने के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इससे कांग्रेस का चरित्र बेनकाब हुआ हैं । शेखावत ने शायराना अंदाज में कांग्रेस पर तंज कसते हुए एक गाने का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर गाना गाते हुए कहा कि 'ये खबर छपवा दो अखबार में, पोस्टर लगवा दो बाजार में । 'इस गाने का जिक्र करते हुए शेखावत ने नया गाना गाते हुए कहा कि 'नाम बड़े काम खोटे, टिकट के लिए लेते हैं दाम मोटे ।'

परानी जलानी की घटना पर बोलते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा की निश्चित रूप से ये घटना चिंता का विषय हैं । लेकिन पिछले कुछ समय से इन घंटनाओ में कमी भी आई हैं । केंद्र सरकार राज्यों के साथ इस घटनाओ पर नज़र बनाये हुए हैं और साथ ही कुछ नए डेवेलपमेंट भी किये हैं । आने वाले एक साल मे इसका स्थाई समाधान किया जाएगा । उन्होंने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा की राहुल गाँधी आलू से सोना बनाने की बात करते हैं लेकिन आने वाले समय में परानी किसानो के लिए सोना साबित होगा । 

टिकटों में हो रही गतिरोध और विरोधाभास में गजेंद्र सिंह ने आज एक बयान देते हुए कहा कि बीजेपी के लिए उम्मीदवार कोई व्यक्ति नहीं बल्कि कमल का निशान हैं । वही आखिरी में गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि टिकटों को लेकर न तो कोई नाराज़गी हैं नहीं कोई मतभेद । टिकट मांगने का अधिकार सभी को ही हैं लेकिन कभी कभी उत्साह में कार्यकर्ता असंतोष प्रकट करते हैं लेकिन हम सहज भाव के साथ बैठकर  उन्हें भी समझा लेंगे । बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता हमारा परिवार का अंग हैं । टिकटों को लेकर हमारी तैयारी पूरी हो चुकी हैं । किसी भी सीट पर कोई गतिरोध नहीं हैं और न मतभेद । हमारा रोड मैप तैयार हैं अब आगे 11 नवम्बर को पलियामेट्री बोर्ड की बैठक में इसका अंतिम निर्णय कर दिया जायेगा । साथ ही लड़खड़ाती आवाज़ में कहा की मुख्यमंत्री हमारी नेता हैं केंद्रीय संगठन पहले ही इस बारे में बता चूका हैं । 

भले ही बीजेपी कुछ भी कह ले और संगठन को मज़बूती देने के लिए कितने भी प्रयास कर ले लेकिन ये जनता हैं ये सब जानती हैं इसी गाने की चंद लाइनों में आने वाले विधानसभा चुनाव का भविष्य छुपा हुआ हैं और जनता अपना समर्थनकिसे देकर विजय तिलक लगाती हैं ये और किसे हार का स्वाद चखती हैं ये देखने में कुछ समय का इंतज़ार बाकि हैं । 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

मासूम बच्चो की प्रस्तुतियों ने मोहा मन

प्रेरक वक्ता राम चंदानी ने दिए सफलता के मूल मंत्र, जिंदगी वैसी बनाएं जैसी जीना चाहते है
मासूम बच्चो की प्रस्तुतियों ने मोहा मन
थम गई सरिस्का के बाघ ST-4 की साँसे
रूस के पायलेट उड़ाएँगे भारत के विमान, जोधपुर मेँ अवींद्र ड्रिल आज से
श्री गंगानगर के करणपुर के बूथ नंबर 163 पर आज पुनर्मतदान
थम गई सरिस्का के बाघ ST-4 की साँसे
रूस के पायलेट उड़ाएँगे भारत के विमान, जोधपुर मेँ अवींद्र ड्रिल आज से
loading...
">
loading...